close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / रात तीन बजे जागा उसके अंदर शैतान , फिर उसने उतार दिया अपने मां बाप भाई बहन को मौत के घाट ।
.

रात तीन बजे जागा उसके अंदर शैतान , फिर उसने उतार दिया अपने मां बाप भाई बहन को मौत के घाट ।

Advertisement

अपने मां बाप भाई बहन सहित पांच को उतारा मौत के घाट ।
फिर भागते हुए अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हत्यारे की हुई मौत ।
और दफन हो गया हर वो राज जिसने कराया इतना जघन्य हत्याकांड

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 24.07.2020

 

रियाज अशरफी

सीपत  – रात तीन बजे का समय जब परिवार में छह सदस्यों के परिवार में सभी अपनी निंद में सो रहे थे उसी समय परिवार के बड़े बेटे रोशन सूर्यवंशी की निंद खुलती है और फिर एक ऐसा जघन्य हत्याकांड होता है जिसने सभी को दहला कर रख दिया । हत्याकांड क्यों हुआ ? क्या कारण ऐसा था कि एक बेटे ने अपने मां बाप सहित अपने दो भाई और एक बहन को कुल्हाड़ी से काट दिया ।


ये जघन्य घटना है सीपत थाने के अंतर्गत आने वाले मटियारी गंाव की । मटियारी में रूपदास का छह सदस्यी परिवार रहता है । परिवार में रूपदास के साथ ही उसकी पत्नी संतोषी बाई , उसके तीन बेटे रोशन 22 साल , रोहित 20 साल , कामनी 18 साल और ऋष्ज्ञि 15 साल रहते थे । गुरूवार की रात भी सभी खाना खाकर सो गए । शायद किसी को ये नहीं मालूम था कि आज की रात इस परिवार की आखरी रात होगी । लेकिन इस परिवार के बड़े बेटे रोशन के अंदर कुछ और ही चल रहा था ।


रात तीन बजे का समय जब रोशन उठता है और घर में रखी कुल्हाड़ी से अपने मां , बाप , बहन और एक भाई को ताबड़तोड़ कुल्हाडी के वार से काट देता है । उसके बाद वो ऋषि के कमरे में जाता है जहां उसका भाई घर आए एक रिश्तेदार 14 साल के आकाश जो कि पंथीगांव से आया था के साथ सोया रहता है । रोशन के वहां पहुंचते ही आकाश की निंद खुल जाती है ।

हत्याकांड में बचा आकाश ।

रोशन उसे बोलता है कि तु यहां से चले जा नहीं तो तुझे भी काट दुंगा । आकाश डर के कारण रात को ही अपने घर भाग जाता है और घर में सारी कहानी बताता है । तब वहां से लोग मटियारी के लिए निकलते हैं लेकिन रास्ते में उन्हें रोशन भी किसी अज्ञात वाहन की टक्कर में मृत मिलता है । सभी मटियारी उसके घर आते हैं जहां चारों तरफ सिर्फ लाश और खून ही खून रहता है ।


जानकारी के बाद सीपत पुलिस अपनी कार्यवाही में जुट गई है । मटियारी का छह सदस्यी परिवार रातों रात खतम हो गया । इस पूरी वारदात के पीछे का कारण क्या था ? रोशन ने आखिर ऐसा कदम क्यों उठाया ? से सवाल अब सिर्फ सवाल ही रहेंगे क्योंकि जवाब देने के लिए इस परिवार को कोई भी सदस्य नही बचा ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

दो लोगों के दम पर चलता कोटा का पंजाब नेशनल बैंक भगवान भरोषे ।

Advertisement चेक जमा करने से क्लियर होने में लग जाता है महीने ...

error: Content is protected !!