करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

आश्रम में फिर बाबा से मारपीट , बाबा का कहना लोग खाली कराना चाहते हैं आश्रम ।

क्या आश्रम की जमीन को लेकर खूनी हो रहा है माहौल ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 27.05.2021

करगीरोड कोटा –धनरास स्थिति एक आश्रम इन दिनों खुनी संघर्ष का अड्डा बनते जा रहा है । जानकारी के अनुसार धनरास में एक बाबा पिछले कई सालों से अपनी कुटिया बना के रह रहे हैं । इन्हें यहां के गांव वालें ही लाकर बसाए थे । बाबा ने धीरे धीरे आस पास की जमीन पर कई फलदार पेड़ लगा दिए , किसी भक्त ने बोर करवा दिया , लाईट लग गई और उजाड जगह से ये गुलजार आश्रम बन गया ।

        फाईल फोटो

लेेकिन यहीं से दिक्कत शुरू हो गई अब गांव वाले बाबा से कटने लगे और कुछ लोग उन्हें यहां से भगाना चाहते हैं । बीच में एकाध बार यहां के लोगों ने आश्रम में गांजे की शिकायत पुलिस से की लेकिन पुलिस को यहां कुछ नहीं मिला ।


पंद्रह दिन पहले ही बाबा पर यहीं के दो तीन लोगों ने मारपीट की थी जिसकी शिकायत बाबा ने कोटा थाने में की थी लेकिन उस मामले में पुलिस ने क्या किया ये नहीं पता । आज शाम फिर से आश्रम के बाबा और वहां रहने वाली लडकी पर फिर कुछ लोगों ने हमला कर दिया । इस बार हमला पहले की अपेक्षा ज्यादा खतरनाक था । बाबा और वहां रहने वाली लडकी का सर फट गया है ।


जानकारी के बाद कोटा पुलिस ने दोनों घायलों को कोटा अस्पताल लाया जहां उनका ईलाज किया जा रहा है । अंदरूनी सूत्रों से जो जानाकरी प्राप्त हो रही है उसके अनुसार पुरे फसाद की जड़ अब ये आश्रम और इसकी जमीन हो गई है । देखना है प्रशासन इस पुरे मामले में क्या कार्यवाही करता है ।

Related Articles

Back to top button