close button
करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

बरहो मनाना पड़ा भारी , पेण्ड्रा तहसीलदार ने शिकायत में पाया लोगों का जमावड़ा ।

बिना अनुमति कोरजा में लोगों की भीड़ इकटठी कर बरहो कार्यक्रम कराए जाने का मामला ।

 

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 18.04.2021

पेंड्रारोड – करोना संक्रमण काल मे जब पूरा जिला लाॅक डाउन हैं और सार्वजनिक और पारिवारिक कार्याे के लिए कई गाईड लाईन जारी है उसके बाद भी पेण्ड्रा के कोरजा में बरहो कार्यक्रम के दौरान साठ सत्तर लोगों की भीड़ इकटठी कर कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा था । इस बात की जानकारी यहां के तहसीलदार को हुई तो वे मामले की सत्यता जानने कोरजा पहुंच गए ।

कोरजा के डोगरीटोला में जो कि गोैरेला थाने के अंतर्गत आता है वहां सुभाष पिता भूमसेरी के यहां लगभग साठ सत्तर लोगों की भीड़ मौजूद थी और सुभाष अपने बेटे का बरहो मना रहा था । तहसीलदार ने इस पूरे प्रकरण की शिकायत थाने में करते हुए कहा है कि – 16.04.21 की रात्रि 10.00 बजे ग्राम कोरजा से शिकायत मिला की सुभाष पिता भूमसेरी उम्र 24 वर्ष जाति कोल सा0कोरजा डोगरीटोला थाना गौरेला के द्वारा 60-70 व्यक्ति को एकत्रित कर अपने बच्चे के बरहो कार्यक्रम में शामिल किये है कि सूचना पर मेरे द्वारा मौके पर जाकर तस्दीक किये जो सुभाष द्वारा जिला गौरेला पेंड्रा मरवाही कंटेनमेंट जोन घोषित होने के बाद भी बिना अनुमति के अपने बच्चे के बरहों कार्यक्रम में लोगों को इक्कठा कर जबकि उन्हे इस बात की जानकारी थी जो उनके द्वारा उपेक्षापूर्ण तरीके से बरहो कार्यक्रम करने, जिससे क्षेत्र मे कोरोना महामारी के संक्रमण की पूर्ण संभावना है,के संबंध मे एक लिखित आवेदन पत्र पेश कर रहा हू रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही किया जाये, ।

 बरहो कार्यक्रम के लिए कोई अनुमति नही ली गई थी कार्यक्रम में सुभाष के अलावा कैलाश , बैसाखु,कार्तिक , जीवन,राममिलन , जेठू,रामप्रसाद , परसू,हरिप्रसाद , खुसनु, हरप्रसाद , परसू,परमलाल,रामलाल,भटटू,रूपलाल , कोदूलाल सभी निवासी कोरजा अनाधीकृत रूप से सामाजिक कार्यक्रम में सम्मिलित थे जहां सामुहिक भोज कर आयोजन था ।

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button