छत्तीसगढ़ राज्यकरगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर
Trending

कांग्रेस के गढ़ करगी में भाजपा ने खोला चुनावी कार्यालय ।

डा हिना जुदेव पहुंची कार्यकर्ताओं में जोश भरने ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 09.11.2023

कोटा – प्रदेश में दुसरे चरण के चुनाव की तारीख धीरे धीरे करीब आते जा रही है ऐसे में विधानसभा में बहुत कुछ देखने सुनने को मिलने वाला है । कोटा का करगीखुर्द कांग्रेस के गढ़ के रूप में जाना जाता है और यहां से कांग्रेस के कई दिग्गज नेता और कार्यकर्ता आते हैं ऐसे में कल भाजपा ने यहां अपने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया I


भाजपा प्रत्याशी प्रबल प्रताप जुदेव की पत्नी डा हिना सिंह जुदेव ने कल चुनावी कार्यालय का उदघाटन करते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की ।


कल ही करगीखुर्द से आगे तेंदुवा में सीएम भूपेश बघेल ने भी कांग्रेस के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि कोटा कांग्रेस का गढ़ रहा है पिछले चुनाव में कुछ लोगों ने कांग्रेस का नाम लेकर वोट मांगा था और जीत गए थे इस बार कोटा में फिर से कांग्रेस की वापसी होगी ।


वहीं कल जनता कांग्रेस ने भी अपने प्रचार का गति दी तथा कई गांव में अपनी छोटी छोटी सभा अयोजित की जिसमें वर्तमान विधायक डा रेणु जोगी उपस्थित थी ।


कल रात ही कोटा पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर लगभग दो लाख के साड़ियों के कई गठठे बरामद किए जो चुनाव में बांटने को लाए जा रहे थे अब ये साड़ी किस दल के थे और कौैन सा दल मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए ये साड़ी लाया था इसका पता नहीं चल पाया है ।

वहीं कल रात कोटा के चौक में एक पार्टी के दो कार्यकर्ताओं के बीच गाली गलौच का मामला भी सामने आया है । मतलब कोटा में दुसरे चरण के चुनावी में गति आ गई है और आने वाले समय में ये और तेज होने वाली है ।

Related Articles

Back to top button