कोरबाकरगी रोडपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

Breaking – अब पुलिस की गाड़ी चढ़ गई डिवाईडर पर बैठे लोगों पर ।

ड्रग्स माफिया के बाद अब डीएसपी की गाड़ी ने मजदुरों को रौंदा , अभी तक शिकायत दर्ज नहीं ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 23.10.2021

कवर्धा – प्रदेश में लोगों को गाड़ियों से रौदने के मामले में रोक नहीं लग पाई है । लगता है भीड़ देख ड्राईवरों को कुछ नशा होने लगा है । पत्थलगांव में गांजा तस्करों के द्वारा जुलुस में गाड़ी चढ़ा देने के मामले के बाद आज कवर्धा से बड़ी खबर आ रही है यहां पुलिस की गाड़ी डिवाडर पर बैठे 40-50 मजदूरों के उपर चढ़ गई जिनमें चार से पांच लोगों को चोटें आई है बाकी ने भाग के अपनी जान बचाई । घायलों का ईलाज अस्पताल में चल रहा है लेकिन ताजा जानकारी तक किसी पर मामला दर्ज नहीं किया गया है ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना कवर्धा के भोजली तालाब के पास की बताई जा रही है । जहां शनिवार को तकरीबन 12.30 बजे बेमेतरा मुख्यालय में एसडीओपी के प्रभार में पदस्थ डीएसपी आर बर्मन की गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई. जिससे डिवाइडर पर बैठे मजदूर उसकी चपेट में आ गए. गाड़ी के डिवाइडर पर चढ़ते ही मजदूर भाग कर अपनी जान बचाने में कामयाब रहे. लेकिन 4 मजदूरों के हाथ-पैर में चोटें आई हैं. जिन्हें तत्काल जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है. घायलों का इलाज जारी है.

बताया जा रहा है कि गाड़ी डीएसपी आर बर्मन का ड्राइवर चला रहा था. वे उस समय गाड़ी में मौजूद नहीं थे. उनका ड्राइवर अधिकारी की गाड़ी लेकर नाश्ता करने निकला था.
लोग गाड़ी के ड्राईवर पर अपराध दर्ज करने की मांग कर रहे हैं लेकिन जानकारी के अनुसार अभी तक किसी पर कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है ।

Related Articles

Back to top button