करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

Breking – कोटा में एटीएम को तोड़कर चोरी का प्रयास ।

सीसीटीव्ही ने खोला राज , पांच आरोपी गिर्फ्तार ।


बुधवार 31.08.2022

विकास तिवारी

करगीरोड कोटा – कोटा से चार किमि की दूरी पर गोबरीपाट के चौक में हिताची का एटीएम स्थापित है । 28 तारीख की रात दो बजे जब बारिश हो रही थी और सभी अपने घरों में थे ऐसे में सुनसान मौके का फायदा उठाकर पांच लोगों ने एटीएम में चोरी का प्रयास किया । लेकिन पुलिस को जल्द ही इन आरोपियों को पकड़ने में सफलता प्राप्त हो गई ।


पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पटैता में रहने वाले सुशील रावत ने थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 28 और 29 अगस्त की दरमियानी रात को गोबरीपाठ में स्थित हीटैची कंपनी के एटीएम मे तोड़फोड़ कर चोरी करने का प्रयास किया गया है।


रिपोर्ट पर कोटा थाना प्रभारी दिनेश चंद्रा और उनकी टीम ने तत्काल एटीएम का निरीक्षण किया और सीसीटीव्ही फुटेज की जांच की जिसमें दो आरोपी एटीएम तोड़ने का प्रयास कर रहे थे । बाद में इनकी पहचान कराने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया ।


पुलिस द्वारा पुछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए एटीएम में तोड़फोड़ करने के औजार एवं घटना में प्रयुक्त 02 मोटरसाइकल को भी पहचान करवाई । चोरी में प्रयुक्त औजार और मोटरसायकल की जप्ती के बाद पुलिस द्वारा अब सभी आरोपियों पर कार्यवाही की जा रही है 


दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए कोटा थाना प्रभारी दिनेश चंद्रा ने बताया कि – एटीएम में चोरी के प्रयास की जानकारी मिलते ही हमने पुरे मामले में संज्ञान लेते हुए सीसीटीव्ही फुटेज की जांच की जिसमें दो आरोपी नजर आ रहे थे । उनकी पहचान करने के बाद जब हमने उनसे पूछताछ की तो उन्होंने अपने बाकी साथियों के भी नाम बता दिए । इसके बाद पांच लोगों विजय पटेल  ,अब्दुल रजा  , अशरुद्दीन खान  , दिलशाद खान  के साथ ही एक विधि से संघर्षरत बालक है ।

Related Articles

Back to top button