Uncategorized
Trending

बीस लाख के सामुदायिक भवन पर ताला तोड़कर कब्जा ।

पार्षद ने की सीएमओ से लिखित शिकायत ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 03.02.2024

लोकेश ठाकुर

पंडरिया – आम जनता की सुविधाओं और जरूरत के लिए पंडरिया के वार्ड पंद्रह में बीस लाख रूपए की लागत से सामुदायिक भवन का निर्माण कराया गया है लेकिन लोकार्पण के पूर्व ही इस सामुदायिक भवन पर कुछ लोगों ने ताला तोड़कर कब्जा कर लिया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पंडरिया नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 15 लगभग बीस लाख की लागत से बने सामुदायिक भवन पर एक समिति के सदस्यों के द्वारा कब्जा करके पशुओं को रखा जा रहा है ।

इस बात की शिकायत वार्ड 15 की पार्षद पद्मिनी संजू तिवारी ने लिखित में नगर पंचायत के सीएमओ से की है ।

पत्र में  उन्होंने लिखा है कि वार्ड नंबर 15 में सर्व समाज सामुदायिक भवन का निर्माण नगर पालिका ने किया है जिसका अभी लोकार्पण भी नहीं हुआ है उस सामुदाचिक भवन पर  बेजुबा सेवा समिति के मुखिया सुमित तिवारी और उनके  सहयोगियों के द्वारा उक्त भवन का जबरदस्ती ताला तोड कर भवन पर बेजा कब्जा करने की कोशिश किया जा रहा है  ।

पत्र में कांग्रेस पार्षद श्रीमती पदमनी संजू तिवारी ने आगे लिखा है कि शासकीय भवन पर जबरदस्ती ताला तोड कर कब्जा की कोशिश करने वाले बेजुबा समिति कार्यकर्ताओं के उपर अविलंब वैधानिक कार्यवाही करने का कस्ट करने कि कृपा करें ।
आम जनता व नगर वासियों क कहना है इसमें शासन प्रशासन कि मिली भगत से यह सब कार्य किया जा रहा है । पंडरिया नगर में सामुदायिक भवन की मांग लम्बे समय से नागरिकों द्वारा किया जा रहा था जिसके बाद वार्ड नंबर 15 में सर्व समाज सामुदायिक भवन निर्माण के रूप में पुरा हुआ है  ।
इस संबंध में नगरपालिका के सीएमओ और इंजिनियर से जानकारी चाही गई लेकिन उन्होंने किसी भी प्रकार की जानकारी होने से इंकार कर दिया है । बहरहाल सामुदायिक भवन में पशुओं को रखने का ये मामला कहां तक जाता है देखना होगा । 

Related Articles

Back to top button