close button
पेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

विधायक का जन्मदिन मनाना सीईओ को पड़ा भारी , शासन ने किया सीईओ को निलंबित ।

सीईओ तो जिम्मेदार है ही क्या विधायक भी जिम्मेदार नहीं जिसने इस बेतुके आयोजन को रोका नहीं ?

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 09.02.2021

 

रायपुर – कसडोल विधायक और संसदीय सचिव शकुंतला साहू का सरकारी तोैर पर जन्मदिन मनाना और उसके लिए अपने पुरे स्टाफ को डयूटी पर लगा देना पलारी के जनपद सीईओ को भारी पड़ गया । शासन ने एक आदेश के बाद सीईओ के इस काम को सिविल सर्विस के नियमों के खिलाफ माना हैं और सीईओ लखन सोनवानी को निलंबित कर दिया है । लेकिन अब एक सवाल और उठने लगा है कि इस पूरे मामले में सीईओ ने जो किया वो निहायत ही गैर जिम्मेदारी वाला काम था लेकिन क्या विधायक और संसदीय सचिव शकुंतला साहू को ये समझ नहीं आया कि इस तरह से हो रहा ये आयोजन गलत है और इसे रोका जाए ? क्या विधायक की जिम्मेदारी नहीं बनती थी कि वो सीईओ के इस बचकाने काम के साथ ही शुरू हो रही एक नई बेतुकी परंपरा को रोके ? यदि सीईओ इस सब के लिए जिम्मेदार है तो क्या विधायक नहीं ?

फाईल फोटो

छत्तीसगढ़ के कसडोल विधानसभा क्षेत्र के विधायक और शासन की संसदीय सचिव शकुंतला साहू के जन्मदिन के मौके पर सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों की ड्यूटी लगाने के मामले में जनपद पंचायत पलारी के मुख्य कार्यपालन अधिकारी लखन सोनवानी को शासन ने निलंबित कर दिया है।

फाईल फोटो

दरअसल रविवार को शकुंतला साहू जन्मदिन मना रही थी। इससे ठीक पहले जनपद पंचायत सीईओ के द्वारा विधायक और संसदीय सचिव के जन्मदिन के अवसर पर विभिन्न अधिकारियों और कर्मचारियों को टेंट, पंडाल, मंच संचालन, पार्किंग जैसे जिम्मेदारियां बकायदा आदेश जारी करके दी गई थी। जिसके बाद लगातार पार्टी के साथ संसदीय सचिव की किरकिरी हो रही थी, वहीं इस पूरे मामले में सीईओ पल्ला झाड़ने का प्रयास कर रहे थे।

ऐसे में इस पूरे मामले में पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग ने अब से कुछ देर पहले निलंबन आदेश जारी करके सीईओ को निलंबित कर दिया है।

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button