ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / सीईओ की शिकायत पहुंची मुख्यमंत्री के पास 

सीईओ की शिकायत पहुंची मुख्यमंत्री के पास 

Advertisement
महिला जनपद अध्यक्ष नें दुर्व्यहार का लगाया आरोप
दबंग न्यूज लाईव
कोरबा ब्यूरो 
कोरबा – जनपद पंचायत कोरबा की महिला अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष और जनपद कोरबा सीईओ के बीच  दुर्व्यवहार का मामला मुख्यमंत्री के पास पहुंचा। जनपद पंचायत कोरबा में कांग्रेस पार्टी समर्पित अध्यक्ष श्रीमती हरेश कंवर ने मुख्यमंत्री से जनपद पंचायत कोरबा के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एसएस रात्रे की शिकायत की है।
जिसमें बताया है कि जनपद पंचायत कोरबा के सीईओ एसएस रात्रे जनप्रतिनिधियों की नहीं सुनते है और जनता की समस्याओं के निराकरण के लिए जानकारी लेने पर दुव्र्यवहार करते हैं। जिसकी शिकायत पूर्व में भी जिला प्रशासन कोरबा से की गई थी  लेकिन मामले पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई जिससे परेशान होकर अब महिला जनप्रतिनिधियों ने प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल एवं कांग्रेश पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के पास लिखित शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है मामले को संज्ञान लेते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने भी शिकायत पत्र में अपनी अनुशंसा करते हुए मुख्यमंत्री से  कार्यवाही हेतु अग्रेषित किया है।
महिला जनप्रतिनिधि का कहना है कि सीईओ की कार्यशैली से पंचायत प्रतिनिधि अपमानित महसूस कर रहे हैं। जनपद पंचायत कोरबा के सीईओ एसएस रात्रे के भाजपा समर्थित होने से भी कांग्रेस से जुड़े जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा करते हैं जो बर्दाश्त से बाहर है। शिकायत पत्र में तिलकेजा के सरपंच की शिकायत करते हुए ग्राम पंचायत तिलकेजा में विकास कार्यों के जांच की मांग भी की है।
Advertisement
Advertisement

About Suraj Gupta

Suraj Gupta
Suraj Gupta Editor 9755797500

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

ढाई वर्षो से लापता बालिका को ढुढने मे सफल हुई लोहारा पुलिस I

Advertisement बालिका के पता साजी पर पुलिस अक्षीक्षक महोदय द्वारा उदघोषित किया ...

error: Content is protected !!