करगी रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

सी एम भेंट मुलाकात – लाल बहादुर नगर जल्द होगा नगर पंचायत

लोगों से सीधा संवाद । सुनी परेशानी और किया समाधान ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 12.11.2022

डोंगरगांव – प्रदेश सरकार पिछले कई माह से सीएम भेंट मुलाकात कार्यक्रम का आयोजन कर रही हेै इस आयोजन से जहां प्रदेश के लोगों को मुख्यमंत्री से सीधे मुलाकात करने का मौका मिल रहा है तो वहीं मुख्यमंत्री को भी प्रदेश की नब्ज टटोलने का ।कल ही भाजपा ने महतारी हुंकार रैली का आयोजन किया था जिसमें केन्द्रिय मंत्री स्मृति ईरानी पहुंची थी । इसके बाद ये भी तय था कि कांग्रेस इसका पलटवार जरूर करेगी ।


प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज डोंगरगांव के लाल बहादुर नगर में अपनी चौपाल जमाई तो देर तक लोगों से उनकी बात होते रही । लोगों ने अपनी समस्या बताई और मुख्यमंत्री उसे ध्यान से सुनते रहे और उसके समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देश देते रहे । कार्यक्रम के दौरान ही गांव के एक ग्रामीण से सीएम से अपने दो बच्चों की गंभीर बिमारी का जिक्र किया और कहा कि ईलाज इतना महंगा है कि वो कराने में सक्षम नहीं है अब आपका ही आसरा है । ग्रामीण की बात से सीएम भी आहत हुए और उन्होंने दोनों बच्चों का ईलाज सरकारी खर्च पर कराने का निर्देश अधिकारियों को दिया ।


सीएम ने मंच से कहा कि लाल बहादुर नगर को अब नगर पंचायत का दर्जा दिया जाएगा और इसकी कार्यवाही शुरू की जाएगी ,इसके अलावा क्षेत्र के कई वनांचल गावो में स्वास्थ सुविधा के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खोलने की घोषणा की,मुख्यमंत्री ने दूर्ग संभाग कमिश्नर महादेव कावरे आई जी मिना जिला कलेक्टर डोमन सिह एस पी प्रफुल्ल ठाकुर क़ो ग्रामीणो के समस्याओं का निराकरण करने का आदेश दिया है।

Related Articles

Back to top button