कोरबाकरगी रोडछत्तीसगढ़ राज्यपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

सीएम ने कहा पिछली बार कोटा हम नहीं जीते लेकिन भाजपा भी नहीं जीती ये संतोष की बात ।

संकल्प शिविर में शामिल हुए सीएम और डिप्टी सीएम ।
टिकट चाहे किसी को भी मिले जीताने की जिम्मेदारी सभी की ,सभी ने लिया संकल्प ।

दबंग न्यूज लाईव
29.08.2023

करगीरोड कोटा -अपने पंचवर्षीय कार्यकाल में पहली बार कोटा संकल्प शिविर में पहुंचे प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने सभी को संकल्प और शपथ दिलाया कि चाहे टिकट किसी को भी मिले सभी को मिलकर उसे जिताने के लिए काम करना होगा ।


छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को देखते हुए चुनावी सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस लगातार अपने कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर तक जीत का फार्मूला देने के लिए संकल्प शिविर चला रही है. कोटा में संकल्प शिविर का आयोजन किया गया था. इसमें छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल,टी एस बाबा और प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज शामिल हुए .


विधानसभा चुनाव में अपनी दुसरी पारी को अंजाम में पहुंचाने के लिए सीएम आज कोटा विधानसभा पहुंचे थे । डीकेपी ग्राउंड में आज सबसे पहले डिप्टी सीएम टी एस सिंहदेव का हेलीकाप्टर पहुंचने के बाद उनके समर्थकों ने उनका स्वागत किया ।


कोटा डीकेपी से कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने के रास्ते को टिकट के दावेदार नेताओं ने अपने बैनर पोस्टर से पाट दिया था । लेकिन इस बैनर पोस्टर पर भी कांग्रेस के दो गुट अलग अलग नजर आ रहे थे । ऐसे में संकल्प दिलाना तो जरूरी भी था कहीं चुनाव के समय गड़बड़ी ना हो पाए ।

डीप्टी सीएम और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री कोटा अस्पताल भी नीरिक्षण में पहुंचे थे । पिछले कई दिनों से कोटा में डायरिया का प्रकोप है ऐसे में स्वास्थ्य मंत्री के अस्पताल पहुंचने पर अस्पताल प्रबंधन के हाथ पैर फूल गए थे । वैसे उन्होंने दो दिन में अस्पताल में चौबीस घंटे मशक्कत करके साफ सफाई करवा ली थी और स्वागत का गाना भी तैयार करके रखा था । स्वास्थ्य मंत्री के पहुंचते ही अस्पताल वालों ने केक कटवाया और गाना गाकर उनका स्वागत किया ।

संकल्प शिविर में सीएम बघेल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकाल में अनेकों घोटाले हुए जैसे चांवल कांड , नसबंदी कांड , मोबाईल बांटने के नाम लोगों को लूटने का ही काम किया है । उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कि कांग्रेस कभी भी कोटा विधान सभा की सीट नहीं हारी थी पिछली बार हम नहीं जीत पाए लेकिन ये भी अच्छी बात हुई कि भाजपा भी यहां नहीं जीत पाई I

Related Articles

Back to top button