करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

प्रदेश में कोरोना संक्रमण अपने चरम पर तो दुसरी तरफ राखी पर राजनीति गरमाई ।

सरोज पांडेय के ट्विट और उसके बाद मुख्यमंत्री का ट्विट पर ट्विट
राखी का नेग भेजा मुख्यमंत्री ने सरोज पांडेय ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 23.07.2020

 

रायपुर –प्रदेश में आज कोरोना संक्रमण के 255 नए मामले सामने आए है । आज रायपुर में सबसे ज्यादा 114 केस तो उसके बाद कबीरधाम में 34 केस सामने आए हैं । जानकारी के अनुसार जल्द ही कबीरधाम जिले के पंडरिया जहां आज 33 को निकले को भी पूर्ण लाॅक डाउन किया जा सकता है । इसके अलावा राजनांदगांव , जांजगीर ,मुंगेली ,बस्तर और कांकेर ने भी दहाई का अंक पार किया है । सबसे ज्यादा छिछालेदर तो मुंगेली की हो रही है जो बड़े जोर शोर से कोरोना मुक्त की ओर अग्रसर का विज्ञापन चलवा रहा था आज स्थिति ये है कि मुंगेली में कोरोना का संक्रमण रोके नहीं रूक रहा ।


लेकिन इस सबके बीच आज दिन भर एक और मुद्दा गरमाता रहा । ये था भाजपा सांसद सरोज पाण्डेय और प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तकरार । कल भाजपा सांसद ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखते हुए राखी भेजी और शराबबंदी के अपने वादे को निभाने का आग्रह किया ।

आज उसके जवाब में पहले मुख्यमंत्री ने ट्विट किया कि बहन सरोज पाण्डेय एक राखी अपने भाई नरेन्द्र मोदी को भी भेजे और उनसे तमाम किए गए वादों को निभाने का आग्रह करे । बात यहीं खतम नहीं हुई शाम होते होते मुख्यमंत्री ने राखी के नेग के रूप में एक पत्र लिखते हुए कहा कि शराबबंदी होकर रहेगी । अभी मात्र 18 माह ही हुए है । मुख्यमंत्री ने भाजपा के किए वादों की लंबी फेहरिश्त भी पत्र में दर्ज किए है । साथ ही एक लिफाफे के साथ एक साड़ी राखी के नेग के रूप में सांसद सरोज पाण्डेय को भेजी है ।


देखना है अब सांसद सरोज पाण्डेय की तरफ से इन सबका क्या जवाब आता है । ये तकरार आगे बढ़ती है या यहीं पर खतम हो जाती है ।

Related Articles

Back to top button