कोरबाकरगी रोडछत्तीसगढ़ राज्यपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

गिनती एक से शुरू होती है और जज्बा हो तो सौ तक पहुंचने में समय नहीं लगता ।

महामाया सेवा समिति ने रखी मिसाल , स्वच्छता का होगा जल्द ही सौंवा सप्ताह ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 28.05.2023

लोकेश ठाकुर

पंडरिया – कहा जाता है कि किसी काम की शुरूवात करना कठीन होता है और उससे भी कठीन होता है उस काम को निरंतर , निस्वार्थ और बिना किसी लालसा के करते चले जाना और जब ये तीनों चिजें एक साथ हो जाएं तो फिर काम में निरंतरता आ जाती है और कायम हो जाती है कोई ना कोई मिसाल ।


ऐसी ही एक मिसाल पंडरिया में भी महामाया सेवा समिति के द्वारा पेश की जा रही है पिछले कई सप्ताहों से इस समिति के वालिंटियर बिना किसी लाभ और स्वार्थ के नगर में स्वछता सप्ताह मनाते आ रहे हैं । एक एक करके आज वो इस मुकाम में पहुंच गए हैं कि आने वाले रविवार को जब ये वालिंटियर शहर के किसी चौक ,चौराहे या मोहल्ले में पहुंचेगे तो अपने साथ एक उपलब्धि रखें होंगे । आने वाला रविवार इस समिति के लिए मील का पत्थर साबित होगा और इसके कार्यकर्ताओं में नई उर्जा का संचार करेगा ।


आज अपने 99 वें सप्ताह में महामाया समिति के सदस्यों ने जनपद पंचायत पंडरिया के प्रांगण में सफाई अभियान शुरू किया और पुरे परिसर में पसरी गंदगी को साफ किया ।

99 वा चरण स्वच्छता अभियान महामाया सेवा समिति द्वारा सम्पूर्ण शतक से एक कदम दूर स्वच्छता के प्रति समर्पित योद्धाओ के द्वारा आज के ब्रांड एम्बेसडर जल्लू साहू ,जिला किसान मोर्चा महामंत्री,के नेतृत्व और वरिष्ठ पथ प्रदर्शक चन्द्रकुमार सोनी जी,मोती शुक्ला ,प्राचार्य ओम गुप्ता जी के अथक सहयोग से जनपद पंचायत पंडरिया परिषर के विशाल मैदान को साफ सफाई कर स्वच्छता का संदेश दिया गया ।

आज के इस गौरवशाली,महत्वपूर्ण अभियान के सफल संचालन में प्रमुख रूप से , सांसद प्रतिनिधि,समिति अध्यक्ष संजय सोनी के साथ सचिव अभिषेक शर्मा,प्रबन्धक मनेंद्र शांडिल्य,सक्रिय पार्षद अनुराग सिंह ठाकुर,पिछड़ा प्रकोष्ठ मालिक पवन कुम्भकार,पूर्व पार्षद विजय बर्मन,राजेश गेंदले,जीवन देवांगन,रिंकू हलवाई,गोविंद निर्मलकर,पत्रकार मोहन सिंह राजपूत,जनपद कर्मचारी होरी देवांगन,अथर्व सोनी,बुध्देश रॉय, देवा चटर्जी,चिंटू अनिल सिंह ठाकुर तथा गर्ल्स ग्रुप से आरती कुर्रे,राधिका,साक्षी,खुशबू कांबले के साथ न प कमांडो दस्ता और बहुत सारे निश्वार्थ कार्यकर्ताओ ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई ततपश्चात सभी ने एक स्वर में स्वच्छता का संकल्प दोहराया ।

 

Related Articles

Back to top button