ब्रेकिंग न्यूज़
Home / बिलासपुर / CRIME – बंद किया अपना मोबाईल फिर स्टेशन से चुराई बाईक और दिया हत्या को अंजाम । लेकिन भूल गया अपराध छुपता नहीं ।
.

CRIME – बंद किया अपना मोबाईल फिर स्टेशन से चुराई बाईक और दिया हत्या को अंजाम । लेकिन भूल गया अपराध छुपता नहीं ।

Advertisement

डोंगरगढ़ में हुए स्कूल छात्रा की हत्या का आरोपी गिरफ्तार ।
पुलिस ने दो सौ से अधिक सीसीटीवी खंगाले और बनाई आठ टीमें

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 23.07.2022
धम्मकिर्ती नंदेश्वर

डोंगरगढ़ – एक दरिंदा , जिसने स्टेशन से चुराई एक बाईक , बेग में रखा हथियार और कल डाला एक जघन्य अपराध । अपराध ऐसा जिसने शहर को हिला के रख दिया और पूरे शहर के संवेदनशील लोग इस अपराध के बाद सदमें में आ गए । लोगों ने खासकर महिलाओं ने बड़ी संख्या में कैंडल मार्च निकाला और अपराधी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की ।


ममला है तीन दिन पूर्व डोंगरगढ़ के एक विद्यालय में नौवीं में पढ़ने वाली एक नाबालिग बच्ची का जिसे स्कूल के बाद ये दरिंदा बाईक में बिठा कर ढारा के पास के डेम में ले जाता है और वहां उसकी हत्या करने के बाद बाईक और हथियार छुपा कर भाग जाता है ।


इस जघन्य और दिल दहला देने वाली घटना के बाद जिले की पुलिस पर अपराधी को पकड़ने का दबाव बढ़ने लगता है । पुलिस भी जल्द से जल्द इस अपराधी को पकड़ कर कानून के हवाले करना चाहती थी । पुलिस के आला अधिकारियों ने आठ अलग अलग टीम बनाई , साईबर सेल की मदद ली और लगभग दो सौ से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाल डाले । इन दो सौ सीसीटीवी में पुलिस की मदद की स्कूल के पास लगे एक कैमरे ने जिसमें हत्यारा बच्ची को बाईक में बिठा कर ढारा की तरफ जाते दिखा ।

इसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई कैमरे में दिखने वाले युवक का पता किया गया तो पता चला कि युवक की पहचान कातलवाही गांव के छबिल कुर्रे के रूप हुई । इतना सुराग पुलिस के लिए काफी था पुलिस ने तत्काल कातलवाही में छबिल कुर्रे के घर में दबिश दी लेकिन तब तक छबिल फरार हो चुका था ।


अब साईबर सेल ने पुलिस को सुराग देना शुरू किया । मोबाईल लोकेशन से पता चला कि छबिल नागपुर में है । पुलिस की एक टीम नागपुर पहुंच गई लेकिन छबिल यहां से भी फरार होने की जुगत में था साईबर सेल लगाता पुलिस को मोबाईल लोकेशन बताते रही और फिर डोंगरगढ़ पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से छबिल को गिरफ्तार कर लिया ।

गिरफ्तारी के बाद पुलिस उसे लेकर डोंगरगढ़ पहुंची । हत्यारे के गिरफ्तार होने की खबर पुरे शहर में जंगल की आग की तरह फैल गई । पुलिस ने प्रेस कांफ्रेस करके सारे मामले का खुलासा किया ।

एस पी प्रफुल्ल ठाकुर ने पुरे मामले के संदर्भ में बताया कि – घटना के बाद पुलिस लगातार अपराधी की छानबिन कर रही थी । इस बीच सीसीटीवी कैमरे में छात्रा और एक युवक को देखा गया । युवक के बारे में पता चला कि वो कातलवाही का है । इस जानकारी के बाद पुलिस ने उसके घर में दबिश दी लेकिन युवक नहीं मिला । वहां से युवक का नंबर ले कर साईबर सेल से ट्रेस किया गया तो पता चला कि युवक पंद्रह तारीख तक तो नागपुर में था लेकिन सोलह से बीस तारीख चार दिन तक उसका मोबाईल बंद था फिर चार दिन बाद मोबाईल नागपूर में ही चालू हुआ । इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और पूछताछ की जिसमें उसने अपना जूर्म कबूल लिया और उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त बाईक और हथियार बरामद कर लिया गया है ।

 

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

SUSPENDED – वन विभाग में भ्रष्टाचार , बेलगहना क्षेत्र के तीन और निपटे ।

Advertisement एक वनपाल सहित दो वनरक्षक भ्रष्टाचार के आरोप में निलंबित । ...

error: Content is protected !!