करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

डोंगरगढ़- कांग्रेस में उपर से लेकर निचेे तक मचे हंगामें के बीच , डोंगरगढ़ में भी दो गुटों में मचा घमासान ।

डोंगरगढ़ थाने तक पहुंचा मामला ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 05.10.2021

सुनिल शुक्ला
रायपुर ब्युरो

डोंगरगढ़ – कांग्रेस में उपर तो हंगामा बरपा ही हुआ है खुले रूप से गुटबाजी सामने आ गई वहीं अब निचले स्तर तक भी कार्यकर्ताओं में घमासान मचा हुआ है । कांग्रेस के उपरी पायदान के लोगों के दिल्ली तक बार बार कूच करने से पूरे प्रदेश में यही संदेश गया है कि कांग्रेस में फिलहाल सब कुछ सहीं नहीं चल रहा है और उपरी स्तर के नेता भी जिनके कांधे पर प्रदेश में कांग्रेस की जड़े मजबूत करने की जिम्मेदारी है वो ही इस जिम्मेदारी से बचते हुए अपनी जड़े मजबूत करने में लगे हैं ।


जब ये संदेश पार्टी के ग्राउंड स्तर पर जाएगा तो फिर वहां सब कुछ कैसे बेहतर हो सकता है । ऐसा ही एक मामला डोंगरगढ़ से सामने आया है जहां कांग्रेस के दो गुटों में विवाद हो गया । दोनों गुट ने थाने में शिकायत कर दी । एक गुट ने राजनांदगांव अनुसुचित थाने में तो दुसरे ने डोंगरगढ़ थाने में ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार दो अक्टुबर को गांधी जंयती के दिन का पूरा मामला बताया जाता है । डोंगरगढ़ थाने में जो शिकायत हुई हेै उसके अनुसार डोंगरगढ़ के कांग्रेस नेता संजीव गोमास्ता ने थाने में लिखित शिकायत की है कि दो अक्टूबर को जब वे गांधी जयंति के कार्यक्रम के बाद घर जा रहे थे तभी नीतू लारोकर और उसके साथियों ने उन्हें रोककर हाथापाई की और जान से मारने की धमकी दी है ।


वहीं नीतू लारोकर ने राजनांदगांव थाने में संजीव गोमास्ता पर आरोप लगाया है कि गांधी जयंती के कार्यक्रम में उन्हें देखकर संजी गोमास्ता ने उनके साथ मारपीट करते हुए जातिगत गाली दी ।

दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए संजीव गोमास्ता का कहना था – उस दिन जो भी घटना हुई उसकी जानकारी थाने के साथ ही अपनी पार्टी के फोरम में भी दे दिया गया है । विवाद क्यों हुआ इसका कारण तो मुझे भी नहीं पता है । अब पार्टी ही उचित निर्णय करेगी ।

दोनों पक्ष की शिकायत थाने में मौजूद है देखना है ये मामला थाने से सुलझता है कि पार्टी स्तर पर ही सुलह हो जाती है ।

Related Articles

Back to top button