कोरबाकरगी रोडपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

डोंगरगढ़ पुलिस – मास्टर चाबी से गाड़ियां चोरी करने वाला मास्टर माइंड आया पुलिस की गिरफ्त में ।

दो मामलों मेें डोंगरगढ़ पुलिस को मिली सफलता ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 01.03.2021

डोंगरगढ़ – डोंगरगढ़ पुलिस ने आज दो मामलों में सफलता प्राप्त करते हुए अपराधियों को धर दबोचा । प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने आज एक पुराने मामले में तीन आरोपियों की गिरफतारी की है । पुलिस को मुखबीर ने सूचना दी कि दिसम्बर में डोंगरगढ़ निवासी जरनैल सिंह के घर में घुसकर चोरी करने और मकान में आग लगा देने के मामले में इंदिरानगर में रहने वाले आर्यन डकहा से यदि पूछताछ की जाए तो कुछ जानकारी सामने आ सकती है । सूचना के बाद पुलिस ने आर्यन डकहा से पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आ गया।

इसके बाद पुलिस ने उसके दो अन्य साथियों आकाश उर्फ लल्ला लाउत्रे और उपेन्द्र को भी गिरफतार किया । आरोपियों ने बताया कि दो दिसम्बर की रात वे सुने मकान में घुसे थे और चोरी की उसके बाद मकान में आग लगा दिया । आरोपियों की स्वीकारोक्ति के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों पर 715/2021 के तहत धारा 457 ,380 पर अपराध पंजीबद्ध करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है ।


इसी प्रकार गाड़ी चोरी के अन्य मामले में पुलिस ने डुप्लीकेट चाबी से गाड़ियों की चोरी करने वाले रवि जाम्बुलकर इंदिरा नगर को तीन मोटरसायकल के साथ गिरफतार कर लिया है । इस मामले में डोंगरगढ निवासी सागर यादव , मायाराम यादव और हरिश गौर ने थाने में अपनी गाड़ी चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई थी ।

चोर लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हुए डोंगरगढ़ पुलिस को चैलेंज करने लगा था लेकिन मुखबिर ने एक क्लू पुलिस को दिया और उसके बाद इस मास्टर की से चोरी करने वाले मास्टर रवि जाम्बुलकर पुलिस की हिरासत में आ गया । जिसे पुलिस ने अपराध क्रमांक 137/22 के तहत धारा 379 पर कार्यवाही करते हुए न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है ।

Related Articles

Back to top button