कोरबाकरगी रोडछत्तीसगढ़ राज्यपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर
Trending

कोटा विधानसभा में जनता कांग्रेस से डा रेणु जोगी ही होंगी प्रत्याशी ।

भाजपा कांग्रेस को अब और कड़ी मेहनत करनी होगी अगर परिणाम अपने पक्ष में करना है तो ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 25.10.2023

कोटा – जनता कांग्रेस ने सस्पेंस खतम करते हुए अंततः कोटा विधान सभा से अपने सबसे विश्वसनीय चेहरे को ही कोटा में उतारा है । डा रेणु जोगी पिछले कई दशक से कोटा की विधायक हैं और अपने शालीन और व्यवहार कुशलता के लिए जानी जाती हैं ।


जनता कांग्रेस की सबसे भरोसे वाली सीट अब कोटा ही है और डा रेणु जोगी के स्वास्थ्य को देखते हुए यहां बहुत दिनों से ये कयास लगाए जा रहे थे कि डा जोगी शायद ही यहां से चुनाव लड़े ऐसे में कांग्रेस और भाजपा के बीच मुख्य मुकाबला माना जा रहा था लेकिन जनता कांग्रेस ने डा रेणु जोगी को फिर से यहां का उम्मीदवार बना कर मुकाबले को और कड़ा कर दिया है ।


जनता कांग्रेस ने आज अपनी एक लिस्ट जारी करते हुए 11 विधानसभा के प्रत्याशीयों की घोषणा की है जिसमें बिलासपुर से छत्तीसगढ़ के अभिनेता अखिलेश पाण्डेय और अकलतरा से डा रिचा जोगी को प्रत्याशी बनाया गया है इसके अलावा प्रेमनगर से जगलाल सिंह देहाती , पाली तानाखार से छत्रपाल सिंह , मस्तुरी से श्रीमती चांदनी भारद्वाज ,जैजेपुर से टेकचंद चंद्रा , कसडोल से बाबा मनहरण , रायपुर ग्रामीण से मनोज बंजारे ,गुंडरदेही से राजेन्द्र राय और भिलाई से जहीर खान को अपना उम्मीदवार बनाया है ।

Related Articles

Back to top button