छत्तीसगढ़ राज्यकरगी रोडबिलासपुर
Trending

शहर के मुख्य मार्ग पर अघोषित डिवाईडर बन रहे विद्युत विभाग के पोल ।

व्यस्तम मार्ग पर दुर्घटना को आमंत्रित करते बीचो बीच विद्युत पोल ।

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 15.03.2023

करगीरोड कोटा – कोटा के मुख्यमार्ग जयस्तंभ से लेकर रेलवे स्टेशन की रोड इन दिनों अव्यवस्था का शिकार हो गई है । कुछ दिनों पहले जय स्तंभ चौक से थाना तक रोड का चौड़ीकरण और डिवाईडर का काम हुआ था लेकिन थाने से लेकर रेलवे स्टेशन तक पहुंचने वाली सड़क पर किसी प्रकार से चौड़ीकरण का कार्य नहीं किया गया जिससे इसके आगे की सड़क की हालत जर्जर हो चुकी है ।


रख रखाव के नाम पर कभी कभी इस पर पेचिंग का कार्य हो जाता है जो समय के साथ उखड़कर सड़क को और बदहाल कर देता है । इस रोड पर जगह जगह छोटे बड़े गडढे और धुल से राहगीर परेशान रहते हैं हल्की बारिश में यहां चलना दुभर रहता है ।


इस रोड की सबसे बड़ी दुर्दशा विद्युत मंडल के पोलों ने कर रखी है । सड़क चौड़ीकरण के नाम पर इस रोड के कुछ पेड़ों को और अवैघ कब्जे को तो हटाया गया लेकिन इसके बाद विद्युत पोल रोड के बीचो बीच आ गए जिसे व्यवस्थित करने की दिशा में किसी प्रकार का कार्य नहीं किया गया । नतीजा ऐसे में लोगों के दुर्घटनाग्रस्त होने की संभावना बढ़ गई है ।


जिम्मेदार विभाग को सड़क मरम्मत के साथ ही यातायात सुगम बनाने की दिशा में भी कार्य करना चाहिए जिससे लोग सुरक्षित इस सड़क पर चल सके ।

Related Articles

Back to top button