करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुरशिक्षा

Exclusive Marwahi – नीजि विद्यालय के डायरेक्टर एक हफते से लापता ,प्रिसिंपल ने थाने में किया शिकायत ।

हजारों बच्चों के भविष्य पर सवाल , पालकों की हुई बैठक ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 21.11.2021

Krishna Kumar Pandey 

मरवाही – मरवाही के कोटमी स्थिति एक प्रायवेट स्कूल चातन केरला इंग्लिश मीडियम के डायरेक्टर और उनका पुरा परिवार पिछले एक हफ्ते से लापता है और और उनके मोबाईल भी स्वीच आफ आ रहे हैं जिससे परेशान होकर स्कूल के प्रिसिंपल और सचिव ने कोटमी चौकी में लिखित में इस बात की शिकायत की है ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार कोटमी में एक प्रायवेट अंग्रेजी माध्यम का स्कूल है चातन केरला । इसके डायरेक्टर हैं जिमी जार्ज । स्कूल के प्रिसिंपल राजेश यादव ने कोटमी चौकी में लिखित में शिकायत की है कि स्कूल के डायरेक्टर जिमी जार्ज उनका पुरा परिवार पंद्रह तारीख से बिलासपुर जाने के बात कहकर निकले हैं लेकिन सत्रह तारीख तक वे ना तो वापस आए हैं और ना ही उनसे संपर्क हो पा रहा है । उनके मोबाईल भी बंद आ रहे हैं । ऐसे में उनके ना रहने पर स्कूल के संचालन में कई प्रकार की दिक्कतें आ रही है ।


स्कूल का संचालन और बच्चों का भविष्य तो गंभीर विषय है ही इसके अलावा ये भी गंभीर विषय है कि आखिर इतने बड़े स्कूल के प्रबंधक अचानक कहां चले गए ? आखिर क्या कारण है जो उनका मोबाईल भी स्वीच आफ है ? और जिनके बारे में प्रिसिंपल को अब गुमशुदगी की शिकायत करनी पड़ रही है । पुलिस को इस मामले में त्वरित जानकारी जुटानी चाहिए । कहिं स्कूल प्रबंधक का परिवार किसी मुसिबत में तो नहीं है ? देखना होगा पुलिस इस मामले को कितनी गंभीरता से लेते हुए जांच कार्यवाही शुरू करती है ।

इस बारे में दबंग न्यूज लाईव ने स्कूल के सचिव दिदा कुश से बात की गई तो उनका कहना था – मैं संस्था का सचिव हूं और पेण्ड्रा ब्रांच का काम देखता हूं इसलिए कोटमी स्कूल से ज्यादा संपर्क नहीं रहता है लेकिन सत्रह तारीख को वहां के प्रिसिंपल ने मुझे जानकारी दी कि प्रबंधक पंद्रह तारीख से गए हुए है और उनसे किसी प्रकार का संपर्क नहीं हो पा रहा है । ये गंभीर विषय था इसके पहले भी वे बाहर गए हैं लेकिन उनसे संपर्क हो जाता था लेकिन इस बार किसी भी प्रकार से संपर्क नहीं होने से मन में कई प्रकार के विचार आने लगे और हमने थाने में इस बारे में इत्तला कर दिया है ।

Related Articles

Back to top button