ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / मुंबई के गांजा तस्कर छत्तीसगढ़ में पकड़ाए , 34 लाख से ज्यादा का माल जप्त ।

मुंबई के गांजा तस्कर छत्तीसगढ़ में पकड़ाए , 34 लाख से ज्यादा का माल जप्त ।

Advertisement

उड़िसा से ट्रक में भर कर ला रहे थे गांजा , एक महिला समेत दो लोग गिरफ्तार ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 02.08.2020

 

रायपुरमहासमुंद पुलिस इन दिनों ताबड़तोड़ गांजा तस्करों पर कार्यवाही कर रही है । आए दिन यहां की पुलिस लाखों का गांजा पकड़ रही है । ये सभी गांजा तस्कर उड़िसा के रास्ते छत्तीसगढ़ में प्रवेश करते है । सवाल ये उठता है कि क्या उड़िसा में खुले आम गांजे की खेती की जाती है ? क्या वहां की सरकार को गांजे की खेती की जानकारी नहीं है ? उड़िसा से गांजा निकलकर छत्तीसगढ़ कैसे पहुंच जाता है ?


कल भी महासमुंद पुलिस ने एक आयशर ट्रक 3015 क्रमांक एमएच 02 ईआर 7437 कीमती 800000 लाख के साथ मुंबई के तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जिनमें एक महिला और दो पुरूष है तीनों मुंबई के अलग अलग ईलाकों के रहने वाले हैं । इनके पास से 26 लाख से ज्यादा का गांजा पकड़ा गया है ।

थाना प्रभारी कोमाखा‍न को सूचना मिला‍ कि एक आयचर ट्रक 3015 क्रमांक एमएच 02 ईआर 7437 में उड़ीसा की ओर से छ.ग. में  गांजा लेकर आ रहे हैं उक्त वाहन में मादक पदार्थ गांजा होने कि सूचना पर फारेस्ट नाका टेमरी में नाकाबंदी के दौरान खरियार रोड उड़ीसा की ओर से एक आयचर ट्रक 3015 क्रमांक एमएच 02 ईआर 7437 आया जिसे रोकने पर वाहन चालक अपना नाम अब्दुल रसीद अली एवं उसके बगल बैठे ब्यक्ति शोयब अहमद मलिक तथा सुलताना माजिद शेख बताये ।


जिन्हे पूछताछ पर उक्त वाहन में मादक पदार्थ गांजा होना बताये उक्त वाहन के संदेहियों को मुखबीर के सूचना से अवगत कराकर बारिकी से पूछताछ करने पर मादक पदार्थ गांजा को खरीद कर बिक्री करने विशाखापट्टनम से महाराष्ट्र लेकर जाना स्वीकार करने पर तलाशी देने हेतु धारा 50 एनडीपीएस का नोटिस दिया गया संदेहियों से सहमति लेकर उपरोक्त वाहन का तलाशी लिया गया तलाशी के दौरान आयचर ट्रक 3015 क्रमांक एमएच 02 ईआर 7437 के डाला में कैरेट से छुपाये हुये 12 बोरी में कुल 104 पैकेट जो खाखी रंग के प्लास्टिक से पैक हुआ मिला जिसमें कुल 05 क्विंटल 20 किलो मादक पदार्थ गांजा समक्ष गवाहान बरामद कर बरामदगी पंचनामा तैयार किया गया । आरोपियों के विरूद्ध अपराध क्रमांक 161ध्2020 धारा 20(ख) एनडीपीएस एक्ट कायम कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाकर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Avatar
Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

दैहिक शोषण कर नोै माह से फरार हुआ आरोपी चढ़ा गौरेला पुलिस के हत्थे I

Advertisement पति के जेल में होने का उठाया फायदा उठाया उसी के ...

Live Updates COVID-19 CASES
error: Content is protected !!