कोरबाकरगी रोडछत्तीसगढ़ राज्यपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुरशिक्षा

नेताजी की बल्ले बल्ले कराने के चक्कर में निपट गए गुरूजी ।

भाजपा नेत्री को भी मर्यादाओं का ध्यान रखना चाहिए ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 26.08.2023

करगीरोड कोटा – कोटा विधानसभा से भाजपा की दावेदारी करने वाली एक भाजपा नेत्री ने टिकट मिलने के पहले ही एक गुरूजी को धराशायी करवा दिया और गुरूजी भी नेताजी की बल्ले बल्ले कराने के चक्कर अपनी बली दे बैठेI ।

फाईल फोटो
फाईल फोटो

मामला पंद्रह अगस्त का है जब शिवतराई के हाई स्कूल में प्राचार्य जी एस धु्रव ने भाजपा नेत्री सुषमा सिंह को आमंत्रित कर लिया फिर क्या था नेत्री ने ना मौका देखा ना जगह । पार्टी प्रेम ऐसा उमड़ा कि  उपस्थित लोगों को भाजपा का प्रचार सामग्री टोपी ,गमछा बांट दिया और भाजपा को जिताने का संदेश देते हुए ध्वजारोहण किया । अब पंद्रह अगस्त के कार्यक्रम में किसी एक पार्टी का प्रचार देख कर कुछ लोगों ने इसकी फोटो और वीडियो बना कर वायरल कर दिया ।

फाईल फोटो

 मामला गरमा गया और डीईओ से होते हुए कलेक्टर तक पहुंच गया । नए आए कलेक्टर संजीव झा ने इस गंभीर मामले में संज्ञान लेते हुए शिवतराई के प्राचार्य जी एस धु्रव को शिवतराई से तेंदुवा स्कूल स्थानान्तरण कर दिया ।

इस मामले में सरकारी गुरूजी तो निपट गए लेकिन ऐसे नेताओं पर कौन कार्यवाही करे। प्रशासन तो कर नहीं सकता और ना ही पार्टी सवाल जवाब करने लगी । इसलिए ऐसे आयोजन में आयोजनकर्ता को हर तरह से चौकन्ना होना होगा ताकि ऐसे शिक्षण संस्थानों पर बच्चों को सिर्फ शिक्षा ही प्रदान की जाए ।

Related Articles

Back to top button