करगी रोडकोरबाबिलासपुरमरवाही

यदि आप पं.सुंदर लाल शर्मा विश्वविद्यालय के परीक्षार्थी हैें तो – इस तारीख से और ऐसे होंगी परीक्षाएं ।

विश्व विद्यालय ने जारी की नई समय सारणी और पूरे नियम ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 16.05.2021

बिलासपुर – पं. सुंदरलाल शर्मा ओपन विश्वविद्यायल में इस सत्र होने वाली परीक्षाओं की नई समय सारणी और उसके नियम जारी कर दिए गए हैं । कोविड संक्रमण को देखते हुए इस बार परीक्षाएं आॅनलाईन मोड में ही ली जाएगी । जिसके सारे नियमों और परीक्षाओं की तारीखों की जानकारी विश्व विद्यालय ने जारी कर दी है । ये जानकारी आप विश्व विद्यालय की साईट पर जाकर देख सकते हैं ।


परीक्षाओं के पेपर परीक्षार्थी विश्व विद्यालय की साईट से डाउनलोड कर सकते हैं । उत्तर पुस्तिकाओं के लिए विश्व विद्यालय से 14 जून तक परीक्षार्थी स्वयं जाकर उत्तर पुस्तिकाएं ले सकते हैं । यदि आप विश्वविद्यालय नहीं जा सकते तो फिर उत्तर पुस्तिका भी साईट से डाउनलोड कर सकते हैं । या फिर बाजार से ए 4 की कापी लेकर भी बना सकते हैं । फंट पेज हर उत्तर पुस्तिका में साईट से डाउनलोड करके उसकी प्रिंट लेकर लगानी होगी ।

यदि लाॅकडाउन के चलते आप  प्रिंट नहीं ले सकते तो हाथ से ही फ्रंट पेज पर साफ साफ विषय प्रश्न पत्र और रोल नम्बर लिख कर एक बड़े लिफाफे में बंद कर नियत तारीख तक जमा कर सकते हैं । आप अपनी उत्तर पुस्तिका की पीडीएफ बना कर भी विश्वविद्यालय के मेल एड्रेस पर मेल कर सकते हैं ।


यदि इन सब में कोई दिक्कत हो तो विश्व विद्यालय के हेल्प लाईन नम्बर 9406304440 , 7470609118 पर सम्पर्क कर सकते हैं ।

Related Articles

Back to top button