कोरबाकरगी रोडपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

impact of news – पेण्ड्रा पुलिस ने आरोपी को किया उत्तराखंड से गिरफ्तार ।

सरपंच के बेटे का मामला , पेण्ड्रा पुलिस ने किया उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 28.10.2021

पेण्ड्रा – दबंग न्यूज लाईव ने बीस अक्टूबर को सरपंच के बेटे ने प्रेमजाल में फंसा कर शिर्षक से मरवाही की एक खबर प्रकाशित किया था । खबर के बाद मरवाही पुलिस ने इस मामले में सक्रियता से संज्ञान लेते हुए आरोपी सरपंच बेटे को उत्तराखंड से गिरफ्तार कर लिया है ।

20 October 2021

मामला पेण्ड्रा थाने के अंतर्गत आने वाले गोढ़ा ( मशीन टोला ) का । यहां की एक महिला ने यहां के सरपंच के बेटे पर शादी का झांसा देते हुए पिछले तीन साल तक दैहिक शोषण करने और गर्भवती करने का आरोप लगाते हुए पेण्ड्रा थाने में शिकायत की थी जिस पर थाने में भादवि के तहत 450 ,376 और 506 में मामला तो दर्ज कर लिया गया था लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पा रही थी ।

बीस अक्टूबर को पीड़ित महिला ने अपनी आपबीती दबंग न्यूज लाईव से बताई जिसके बाद इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया गया था ।

पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बसंल ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती अर्चना झा एवं एसडीओपी अशोक वाडेगांवकर के मार्गदर्शन में एक टीम का गठन किया गया था । जिसके बाद पुलिस की टीम आरोपी की पतासाजी के लिए उत्तर प्रदेश भेजी गई जहां से आरोपी बृजेश सिंह आर्मो पिता मान सिंह आर्मो को लखनउ से अभिरक्षा मे लेकर गिरफ्तार करके पेण्ड्रा ले आया गया हैं जहां आगे की कार्यवाही की जा रही है ।

Related Articles

Back to top button