close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / पिछले पंद्रह दिनों में कोटा विकासखंड का आंकड़ा देख चोैंक जाएंगे आप ।
.

पिछले पंद्रह दिनों में कोटा विकासखंड का आंकड़ा देख चोैंक जाएंगे आप ।

Advertisement

वक्त है संभलने का और सुरक्षित रहने का ।

करोना वैक्सीन की डोज के लिए बनाए गए हैं सीवी रमन के साथ ही कन्या शाला को बनाया गया केन्द्र ।

 

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 14.04.2021

करगीरोड कोटा – कोटा विकासखंड में करोना का कहर निरंतर जारी है और हर दिन दर्जनों मामले सामने आ रहे हैं । ऐसे में अब संभलने और सुरक्षित रहने का ही रास्ता खुला है । 28 मार्च से 13 अप्रेल तक के जो आंकड़े हमने जुटाएं हैं उसके अनुसार पिछले 17 दिनों में करोना के 426 मामले सामने आए हैं । इनमे से कुछ अस्पताल में भर्ती हैं तो बाकी होम आईसोलेशन मे अपना ईलाज कर रहे हैं ।


सत्रह दिनों के ये आंकड़े चोैंकाने और स्तब्ध कर देने वाले हैं । याद किजीए करोना महामारी का पहला दौर जब स्वास्थ्य विभाग वाले किसी घर में कागज चिपका के चले जाते थे तो पूरा शहर खामोश हो जाता था और अब यहां सैकड़ो के एक्टिव केस सामने आ गए हैं । ऐसे में अब संभलना और सुरक्षित रहना ही सबसे कारगर उपाय हो गया है ।

शहर में कुछ दिन पहले ही वार्ड 12 में एक मोैत करोना से हो चुकी है । आज शहर के दो व्यक्ति असमय ही मौत के आगोश में चले गए हैं । इनका प्रायवेट अस्पताल में उपचार चल रहा था । हद तो ये हो गई है कि शहर में कई करोना पाजिटिव कल तक खुले आम घुमते नजर आए हैं । इन्हें समझना होगा कि ऐसे मे ये अपने साथ और लोगों की जान खतरे में डाल रहे हैं ।

शहर में यूं तो पूर्ण रूप से लाॅक डाउन है लेकिन करोना के वैक्सीन लगाने में किसी प्रकार की रूकावट नहीं है । शहर में सीवीरमन के साथ ही कन्या स्कूल में भी करोना का टीका लगाया जा रहा है । जो भी टीका लगाने के दायरे में आ रहे हैं और जिन्हें टीका नहीं लगा है वो ज्यादा भीड़ ना करते हुए टीका लगवा सकते हैं ।

जिले में आज से सात दिनों का लाॅक डाउन है । लाॅक डाउन के पहले दिन याने 13 अप्रेल को बाजार ने दिवाली की खरीददारी को भी फीका कर दिया था । हर दुकानों पर लोगों की भारी भीड़ । लाॅक डाउन हो सकता है सात दिन बाद धीरे धीरे खुल जाए लेकिन अब पहले वाली गलती ना दोहराया जाए ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

प्रदेश में स्कूल संचालन को लेकर हर दिन नए आदेश । अब छठवीं से ग्यारहवीं तक नहीं लगेगी कक्षाएं ।

Advertisement फिर पहली से पांचवीं की कक्षाओं का संचालन क्यों ? करोना ...

error: Content is protected !!