क्षेत्र में निःशुल्क सेवा देगी ये एम्बुलेंस ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 28.04.2021

बिलासपुर – भरनी स्थित सेंट जेवियर्स हाई स्कूल ने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को देखते हुए और करोना महामारी के समय लोगों की दिक्कत दूर करने के लिए अपनी एक गाड़ी को एम्बुलेंस के रूप में बदल दिया है । कल से ये एम्बुलेंस क्षेत्र के लोगों के निःशुल्क उपलब्ध होगी I

स्कूल प्रबंधन ने इसके लिए हेल्प लाईन नम्बर  98274-73516 , 9752720007 भी जारी कर दिया है । स्कूल प्रबंधन ने दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए कहा कि – क्षेत्र के लोगों के लिए स्कूल प्रबंधन हमेशा तैयार है । गत वर्ष भी हमने अपने स्कूल को क्वारंटाईन सेंटर बना दिया था ।

इस बार करोना महामारी ज्यादा घातक रूप से सामने आई है ऐसे में क्षेत्र केे लोगों को एम्बुलेंस की सुविधा मुहैया करवाई जा रही है । जो लोगों के लिए निःशुल्क उपलब्ध रहेगी । फिलहाल एम्बुलेंस में आक्सीजन की व्यवस्था नहीं है लेकिन जल्द ही वो भी करा लिया जाएगा । लेकिन कल से एम्बुलेंस क्षेत्र के लिए उपलब्ध रहेगी ।


स्कूल प्रबंधन का ये कार्य और पहल सराहनीय है इस संकट के समय लोगों को एम्बुलेंस के लिए काफी भटकना पड रहा है और प्रायवेट एम्बुलेंस वाले मनमानी किराया वसुल रहे हैं ऐसे में क्षेत्र की जनता की सुविधा के लिए स्कुल प्रबंधन की तरफ से निःशुल्क एम्बुलेंस की सेवा सराहनीय पहल है । इसके लिए स्कुल के चेयरमेन और डायरेक्टर डा. जी एस पटनायक बधाई के पात्र हैं ।

दबंग न्यूज लाईव पिछले कई दिनों से क्षेत्र की स्वास्थ्य सुविधाओं की कमी को दूर करने के लिए मुहिम चलाए हुए है । समय समय पर हमने क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाओं की कमी और प्रायवेट स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने वालों की मनमानी को उजागर किया है । इसके बाद कई लोग सहयोग के लिए सामने आए हैं । प्रायवेट एम्बुलेंस वालों की मनमानी की खबर को हमने प्रमुखता से प्रकाशित किया था ।