छत्तीसगढ़ राज्यकरगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर
Trending

जनता कांग्रेस ने अपने चुनाव कार्यालय का उदघाटन करते हुए किया शक्ति प्रदर्शन ।

बाईक रैली निकाल कर भाजपा कांग्रेस के लिए पेश की चुनौति ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 02.11.2023

Sanjeev Shukla

करगीरोड कोटा – कोटा विधानसभा में जनता कांग्रेस ने आज अपना शक्ति प्रदर्शन करते हुए अपने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया और उसके बाद शहर में बाईक रैली निकाल कर भाजपा और कांग्रेस का चेता भी दिया कि वो मैदान में हैं और उसे हल्के में बिल्कुल भी न लें ।


कोटा विधानसभा मे जनता कांग्रेस ने पिछले चुनाव में भाजपा तथा कांग्रेस को हराते हुए अपना कब्जा कर लिया था और वर्तमान में इस सीट पर फिर से डा रेणु जोगी विधायक प्रत्याशी के रूप में मैदान में हैं । जो लोग ये बोल रहे थे कि इस बार जनता कांग्रेस के पास कार्यकर्ताओं की कमी होगी और चुनाव प्रचार में वो पिछे रहेगी आज उनकी बात को झुठा साबित करते हुए जनता कांग्रेस ने अपनी ताकत दिखा दी है ।

जनता कांग्रेस के लिए जो सबसे फायदे की बात है वो ये है कि शहरी मतदाताओं के अलावा गांव के मतदाता भी डा रेणु जोगी से परिचित हैं इसके साथ ही जब भाजपा कांग्रेस के प्रत्याशी घोषित नहीं हुए थे उसके पहले ही डा रेणु जोगी ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ विधानसभा का एक पूरा दौरा कर लिया था और सभी मतदाताओं से रूबरू हो चुकी हैं ।


अभी तक तीनों प्रमुख पार्टीयों का जो चुनाव प्रचार देखा जा रहा है उसके अनुसार जनता कांग्रेस का चुनाव प्रचार गोरिल्ला युद्ध की तरह चल रहा है और वो एक एक बुथ और कार्यकर्ताओं के साथ ही मतदाताओं तक पहुंच रहे हैं अभी तक उन्होंने ज्यादा शोर शराबा या हल्ला गुल्ला नहीं मचाया है ।


ऐसे में कोटा विधानसभा का ये चुनाव तीनों ही पार्टीयों के लिए खुला हुआ है अंत में विजय उसी की होगी जो अपनी बात जनता तक बेहतर ढंग से पहुंचा देगा ।

Related Articles

Back to top button