close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / शादी में बाराती बन पहुंचे करोना , 69 लोग निकले पाजिटिव । गौरेला के अंजनी में हुआ धमाका ।

शादी में बाराती बन पहुंचे करोना , 69 लोग निकले पाजिटिव । गौरेला के अंजनी में हुआ धमाका ।

Advertisement

बिना अनुमति वैवाहिक कार्यक्रम सम्पन्न कराया, परिवारिक सदस्यों के साथ गाँव के 69 लोग हुए कोरोना पाजेटिव

तहसीलदार की शिकायत के बाद दुल्हन के पिता के विरुद्ध धारा 269, 270 भादवि के तहत मामला दर्ज

 

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 10.05.2021

पेण्ड्रा करोना के संक्रमण को रोकने के लिए आप लाख नियम कायदे कानून बना दिजिए । लाख लोगों को समझाईए की भीड़ से बचें , ऐसा कोई आयोजन ना करें जहां भीड़ जमा हो सकती है । लेकिन अपने यहां लोग एक बार में इस बात को मान ले तो फिर कहना ही क्या है । पेण्ड्रा में एक शादी में जमकर भीड़ जमा हो गई तहसीलदार साहब को पता चला तो वे मौके पर पहुंचे भीड़ देख उनका भी माथा गरम हुआ और सबके टेस्ट करवा दिए और उसके बाद वहां एक दो नहीं पुरे 69 लोग संक्रमित पाए गए ।


घटना है गौरेला के अंजनी की । यहां रोहिणी प्रसाद उपाध्याय पिता गणेश प्रसाद उपाध्याय के यहां शादी समारोंह हो रहा था जिसमें साठ से सत्तर लोग एकत्र थे । उक्त विवाह कार्यक्रम में लगभग 25 व्यक्ति बिलासपुर से तथा 40 व्यक्ति बड़े अंजनी से शामिल हुए थे जिसके पश्चात दिनांक 4 मई से 8 मई तक स्वास्थ्य विभाग के द्वारा कोविड-19 का चेकअप ग्राम अंजनी में किया गया जिसमें 69 व्यक्ति कोविड-19 पाए गए जिससे बड़े अंजनी को कंटेनमेंट जोन घोषित करना पड़ा। रोहणी प्रसाद पांडेय के घर में भी पांच लोग कोरोना पाजेटीव पाए गए।


तहसीलदार गौरेला ने इस बात की शिकायत थाने में की और लड़की के पिता पर जुर्म दर्ज कर लिया गया हेै । यदि उक्त विवाह में नियमों का पालन किया जाता तो व्यापक पैमाने पर संक्रमण नहीं फैलता जो रोहणी प्रसाद द्वारा उपेक्षा पूर्ण तरीके से विवाह कार्यक्रम करने के कारण क्षेत्र विशेष में कोरोनावायरस का संक्रमण फैला है। जिले में आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 की धारा 30,34 सहपठित एपिडेमिक एक्ट 1987 के प्रावधानों के अनुसार 14ध्4ध्21 के बाद से लगातार संपूर्ण जिला कंटेनमेंट जोन घोषित है।

जिसमें सभी प्रकार के सामाजिक कार्यक्रम प्रतिबंधित हैं रोहिणी प्रसाद उपाध्याय निवासी अंजनी के द्वारा नियमों का उल्लंघन कर क्षेत्र में संक्रमण फैलाने में अपनी सहभागिता प्रदर्शित किया गया है। रिपोर्ट पर से थाना गौरेला में अपराध क्रमांक 162ध्2021 धारा 269, 270 भादवि रोहणी प्रसाद उपाध्याय के विरुद्ध कायम कर विवेचना जांच पर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक श्री सूरज सिंह परिहार’ ने जिलेवासियों से अपील की है कि ऐसे भीड़भाड़ वाले प्रत्येक कार्यक्रम से खुद जाने से बचें तथा परिवार के अन्य सदस्यों को भी न जाने दें । ऐसे भीड़भाड़ वाली जगहों में ही कोरोना संक्रमित होने के पूर्ण चांसेस होते है। इसलिए घर में रहे सुरक्षित रहें।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

ब्रेकिंग – स्कूल खुलने का आदेश हुआ जारी । डीईओ ने सभी बीईओ प्राचार्य व संकुल समन्वयकों को जारी किया निर्देश

Advertisement स्कूल की साफ-सफाई कराने और ड्रेस-किताब बांटने सहित करने होंगे ये ...

error: Content is protected !!