ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / कोटा विधायक डा रेणु जोगी होंगी जनता कांग्रेस की नई राष्ट्रीय अध्यक्ष ।

कोटा विधायक डा रेणु जोगी होंगी जनता कांग्रेस की नई राष्ट्रीय अध्यक्ष ।

Advertisement

जनता कांग्रेस जोगी की कार्यकरणी बैठक आज , जनता कांग्रेस का होगा पुनर्गठन ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 18.11.2020

 

सुनिल शुक्ला
रायपुर ब्यूरो

रायपुर – छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के लिए मरवाही चुनाव किसी वज्रपात से कम नहीं था । मरवाही में चुनाव क्या हुए पूरी पार्टी छिन्न भिन्न हो गई । पार्टी के ग्रास रूट के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के बाद उपर के नेताओं में फुट पड़ने लगी और पार्टी दो धड़ों में बंट गई । सुबह ही पार्टी के विधायक प्रमोद शर्मा ने अपनी पार्टी के खतम होने का एलान भी कर दिया और प्रदेश अध्यक्ष पर कई आरोप लगाए ।


लेकिन आज इन सबसे दिगर पार्टी अपने पूर्नगठन और वैचारिक शुद्धिकरण को सामने रखते हुए बैठक बुला रही है । इसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष के रिक्त पद के लिए स्व.अजीत जोगी की पत्नी और कोटा विधायक डा रेणु जोगी को पार्टी की कमान सौंपी जाएगी । पार्टी संगठन में नए कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का भी चयन और नियुक्ति करेगी तथा पुराने विश्वसनीय लोगों को बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी ।


पार्टी में प्रदेश अध्यक्ष कौन होगा इस पर अभी कुछ खुलासा नहीं हुआ है । क्या अमित जोगी ही प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालेंगे या किसी और को ये जिम्मेदारी दी जाएगी ये पार्टी मिटिंग के बाद ही सामने आएगा । लोरमी विधायक धरमजीत सिंह की भूमिका क्या होती है इस पर भी लोगों की नजर होगी । क्या उनके भाजपा प्रेम के बाद पार्टी उनको कोई जिम्मेदारी देगी या फिर धरमजीत सिंह स्वयं ही कोई जिम्मेदारी लेने के बचते हैं ये भी देखना होगा ।
बहरहाल पार्टी की बैठक के बाद उसके निष्ठावान कार्यकर्ताओं को उम्मीद होगी कि पार्टी अपनी उंचाईयों पर पहुंचे जैसी वो स्व.अजीत जोगी के समय में थी ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Avatar
Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

दबंग न्यूज लाईव की खबर पर संज्ञान – रायपुर की सीमा पर नहीं होगी अब बाहर से आने वालों की जांच ।

Advertisement दबंग न्यूज लाईव ने सीएमएचओ के प्रस्ताव पर उठाए थे सवाल ...

error: Content is protected !!