कोरबाकरगी रोडछत्तीसगढ़ राज्यपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

कोटा पुलिस पहुंची नागलोक तो दिखा ये मंजर.

सुअर बांधने की जगह पर मिला अवैध शराब का जरीखा ।

4 महिला सहित 7 लोग को किया गिरफ्तार ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 30.03.2023

करगीरोड कोटा – कोटा पुलिस ने कोटा के सबसे चर्चित नागलोक पर छापेमारी करते हुए अवैध शराब के जरीखे के साथ सात लोगों को हिरासत में लिया है । कोटा में जितनी शराब सरकारी ठेके से नहीं बिकती उससे कहीं ज्यादा शराब नागलोक के नाम से प्रसिद्ध सुदनपारा में बिकती है । पुलिस के द्वारा यहां छापेमारी की कार्यवाही की जाती हेै लेकिन यहां से अवैध शराब बनने और बेचने के काम में किसी प्रकार की कमी नहीं आई है ।


कोटा पुलिस ने एक बार फिर से सुदनपारा में छापेमारी करते हुए लगभग 112 लीटर कच्ची शराब के साथ सात लोगों को इस कार्य में लिप्त पाया जिन्हें हिरासत में ले लिया गया है ।

पुलिस ने . शत्रुघ्न नेताम . प्रमोद सिंह मरावी , विशेषराम संवरा . सुखनीबाई पति निरंजन नेताम , रामकुमारी मरावी . श्यामकली सईस पिता जागेश्वर सईस . सीताबाई मरावी को गिरफतार किया है ।

कोटा टी आई दिनेश चंद्रा ने दबंग न्यूज लाईव से कहा – जिले में निजात अभियान के तहत अवैध नशे के कारोबार पर कार्यवाही किया जा रहा है इसी के तहत कोटा के सुदन पारा में भी छापेमारी की गई । यहां अवैध शराब बिकने और बनाने की जानकारी मिलते रही है । पहले भी कई बार यहां छापेमारी की जा चुकी है । इस कार्यवाही में सात लोगों को हिरासत में लिया गया है ।

 

Related Articles

Back to top button