close button
पेंड्रा रोडकरगी रोडबिलासपुरमरवाहीरायपुर

Kota Police -मोटरसायकल ,पांच हजार रूपए और चाकू के साथ लूट के तीन आरोपी चढ़े कोटा पुलिस के हत्थे ।

बाबू अंडा और उसके साथी गए जेल ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 27.02.2022

करगीरोड कोटा – लूट के तीन आरोपियों को कोटा पुलिस ने लूट के 24 घंटे के अंदर ही मोटरसायकल चाकू और पांच हजार रूपए के साथ गिरफ्तार कर लिया है । प्राप्त जानकारी के अनुसार कल शाम कोपरा हिर्री निवासी सुनिल यादव ने कोटा पुलिस को जानकारी दी कि उसके साथ गनियारी में कुछ लोगों ने मार पीट की तथा चाकू दिखा कर उसकी जेब में रखे तिरपन सौ रूपए लूट लिए । मामले को गंभीरता से लेते हुए कोटा थाना प्रभारी ने मामले से उच्च अधिकारियों को अवगत कराते हुए आरोपियों की खोजबीन शूरू कर दी ।

पीड़ित के निशानदेही पर संदेही त्रिभुवन वर्मा एवं उसके साथी से पूछताछ की गई जिसमें त्रिभुवन एवं उसके साथी द्वारा अपराध कबूल कर अपराध में प्रयुक्त 01 मोटरसाइकिल चाकू एवं लूट का रकम ₹5000 पेश करने पर जप्त कर कब्जा पुलिस लिया गया। साथ ही उसके दो अन्य साथी सरातु वर्मा उर्फ अक्षय वर्मा पिता बहोरन वर्मा उम्र 29 साल साकिर वर्मा मोहल्ला गनियारी और बाबू अंडा उर्फ प्रियनाथ पिता संजय वर्मा उम्र 20 साल साकिन सकरी थाना सकरी जिला बिलासपुर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर लिया गया है।

आरोपियों की गिरफतारी के समय बाबू अंडा बेहोश हो गया था तथा आस पास के लोगों को जमा कर पुलिस पर दबाव बना रहा था इसी दौरान कोटा के एक आरक्षक दीप सिंह को भी चोट आई है ।

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button