करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

KOTA SCHOOL BREKING – कोटा स्कूल में चोरों का धावा ले गए कम्प्यूटर और कई सामान ।

कुछ दिन पहले ही एक बार और हो चुकी है चोरी ।
अस्पताल और स्कूल चोरों के निशाने पर ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 31.10.2022

करगीरोड कोटा – कोटा क्षेत्र में चोरों की नजर अस्पताल और स्कूलों पर पड़ चुकी है । कल ही कोटा पुलिस ने अस्पताल में चोरी करने वाले को गिरफ्तार किया था और बिती रात ही कोटा के बीच स्थित स्कूल फिर से चोरों के निशाने पर आ गया और चोरों ने यहां से कम्प्यूटर सेट और साउंड सिस्टम की चोरी कर ली ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार कोटा के मध्य में स्थिति गंज स्कूल कल रात चोरों केे निशाने पर आ गया । चोरों ने यहां पिछे दिवाल और खिड़की को तोड़कर प्रधान पाठक के कक्ष में रखे कम्प्यूटर और साउंड बाक्स की चोरी कर ली ।


जानकारी के अनुसार इसी स्कूल में कुछ दिन पूर्व ही मध्यान्ह भोजन बनाने वाले बर्तनों की भी चोरी हुई है जिसकी शिकायत थाने में कर दी गई थी लेकिन पुलिस जब तक इसका सुराग लगाती चोरों ने फिर से कोटा पुलिस को ललकार दिया है और इस बार कम्प्यूटर और सांउड सिस्टम को उड़ा ले गए ।


स्कूल के प्रधान पाठक राजकुमार कोरी ने बताया कि – स्कूल में दस पंद्रह दिनों के अंदर ही चोरो ने दो बार स्कूल को निशाना बनाया है । इसके पहले ही मध्यान्ह भोजन में इस्तेमाल होने वाले बर्तनों की चोरी हुई है और कल रात कम्प्यूटर की चोरी हुई है । हमने बर्तन चोरी की शिकायत थाने में कर दी थी ।

Related Articles

Back to top button