close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / एजुकेशन / बेलगहना में स्कूल प्रबंधन समिति की बैठक में स्कूल खुलने को लेकर कई निर्णय ।
.

बेलगहना में स्कूल प्रबंधन समिति की बैठक में स्कूल खुलने को लेकर कई निर्णय ।

Advertisement

स्कूल समिति के अध्यक्ष विजय कोल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बैठक ।

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 30.07.2021

कोटा/बेलगहना दो अगस्त से प्रदेश में दसवीं और बारहवीं की कक्षाएं आॅफ लाईन शुरू होने वाली है । लेकिन कोविड संक्रमण के चलते स्कूल खुलने के पहले सरकार और स्कूल प्रबंधन पालकों की सहमती लेने के साथ ही स्कूल खुलने के समय रखने वाली सावधानियों और तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित कर रहा है । इसी संदर्भ में आज बेलगहना के सबसे बड़े स्कूल शा उ मा शा में स्कूल प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित की गई जिसमें स्कूल खुलने को लेकर जारी आदेशों की जानकारी स्कूल के प्राचार्य मूरत सिंह ठाकुर ने दी ।


बैठक में निर्णय लिया गया कि दो जुलाई से दसवीं और बारहवीं की कक्षाएं पचास प्रतिशत उपस्थिति के साथ खोले जाएं जिसके लिए पालकों की भी सहमती ली जावे । साथ ही स्कूल में कोविड के नियमों का भी पालन किया जावे । बैठक के दौरान ये भी सुनिश्चित किया गया कि स्कूल के सभी स्टाॅफ को को कोविड टीकाकरण के दोनो डोज लगे हुए हों । साथ ही स्कूल में कोविड नियमों का कड़ाई से पालन बच्चे और शिक्षक दोनों को ही करना होगा खासकर मास्क ,सेनेटाईजर और सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा जाए ताकि कोविड संक्रमण से बचते हुए बच्चों की पढ़ाई सुचारू रूप से चल सके ।


समिति के अध्यक्ष विजय कोल ने कहा कि पढ़ाई जरूरी है पिछले दो साल से बच्चों की पढ़ाई आन लाईन ही हो रही है । दसवीं और बारहवीं बच्चों के लिए महत्वपूर्ण होते हैं इसलिए कोविड नियमों का पालन करते हुए स्कूल शुरू किया जाए । शासन के जो भी दिशा निर्देश इसके लिए हों उसे माना जाए । बैठक में स्कूल के समस्त स्टाॅफ के साथ ही समिति के सदस्य नरेन्द्र शुक्ला ,मुकेश निषाद , सांसद प्रतिनिधि गजानंद निषाद उपस्थिति थे ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

रेलवे ने अंडर ब्रिज बनाया है कि नहर समझ से परे है अच्छा होता रेलवे यहां बोट की भी व्यवस्था कर देता ।

Advertisement दो दिन के पानी ने रेलवे के सभी अंडर ब्रिज को ...

error: Content is protected !!