कोरबाकरगी रोडछत्तीसगढ़ राज्यपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

छत्तीगसढ़ महाराष्ट्र बार्डर के बोरतलाव में नक्सली हमला ।

नक्सली हमले में दो जवान शहीद ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 20.02.2023

धम्मकिर्ती नंदेश्वर

डोंगरगढ़/बोरतलाव – छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के अंतिम छोर बोरतलाव में आज सुबह एक बार फिर से नक्सली हमला हुआ है । हमले में दो जवानों के शहीद होने की खबर है । शहीद जवानों में एक प्रधान आरक्षक राजेश सिंह जो कि डोंगरगढ़ के और दुसरे आरक्षक ललित समरत दंतेवाड़ा के रहने वाले बताए जा रहे है , दोनों जवान बोरतलाव थाने में तैनात थे ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना सुबह की बताई जा रही है । दोनों जवान छत्तीसगढ़ सीमा के चेक पोस्ट के पास थे और उसी समय उन्हें नक्सलियों ने उन्हें गोली मारी दी । घटना की जानकारी गांव वालों ने बोरतलाव थाने में दी जिसके बाद आईटीबीपी और पुलिस ने पूरे क्षेत्र में सर्चिंग शुरू कर दी ।

घटना के बाद क्षेत्र में दहशत व्याप्त है और पुलिस और जवानों ने पुरे क्षेत्र को अपने निगरानी में लेते हुए जांच तेज कर दी है ।

नक्सल आपरेशन के डीएसपी अजीत ओगरे ने दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए बताया कि – ये घटना बोरतलाव दर्रेकसा सीमा की है ।घटना की जानकारी मिलने के बाद सर्चिंग तेज कर दी गई है । अभी पता नहीं चला है कि दोनों जवान निहत्थे यहां क्यों आए थे । अभी डोंगरगढ़ के थाना प्रभारी भी सर्चिंग में है उनसे बात करने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी । उन्होंने इस घटना के लिए दर्रेकसा दलम पर आशंका व्यक्त की है ।

Related Articles

Back to top button