करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

मरवाही उपचुनाव – जनता कांग्रेस ने अब खुले रूप में किया भाजपा का समर्थन ।

अमित जोगी ने मरवाही की जनता से की मार्मिक अपील ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 31.10.2020

 

मरवाही – मरवाही के चुनाव में अब नया मोड़ आ रहा है वैसे इस मोड़ की संभावना सभी को थी कि कहीं ना कहीं इस चुनावी यात्रा में ये मोड़ आएगा ही और अब चुनाव से तीन दिन पहले वो मोड़ आ ही गया । इस मोड़ केे बोर्ड पर लिखा है कि सावधान जनता कांग्रेस अब भाजपा को समर्थन कर रही है और अपने सभी मतदाताओं से अपील करती है कि वो भी कांग्रेस के छल और कपट को देखते हुए और स्व.अजीत जोगी जी के अपमान को देखते हुए भाजपा को वोट देने की अपील करती है ।


जनता कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेताओं ने कल जब भाजपा के चुनाव प्रभारी पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल से भेंट की तभी से इस बात के संकेत मिल चुके थे कि अब जनता कांग्रेस खुल कर भाजपा का समर्थन करने वाली है । लेकिन जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष का इस बारे में बयान देर रात आया जब उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर इसकी जानकारी दी । अमित जोगी ने अपने फेसबुक वाल पर मरवाही के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा है कि कांग्रेस के छल कपट और स्व.अजीत जोगी जी के अपमान का बदला लेने का इससे बेहतर मौका नहीं मिलेगा ।


जनता कांग्रेस के खुलकर अब भाजपा के समर्थन में आ जाने के बाद अब कांग्रेस कैसी रणनीति बनाती है देखना होगा और भाजपा को इस समर्थन से कितना लाभ मिलता है ये भी देखना होगा ।


लेकिन एक बात तो साफ दिख रही है कि जहां कांग्रेस पिछले दो माह से जनता कांग्रेस के छोटे बड़े नेताओं को अपनी तरफ मिला रही थी वहीं भाजपा ने एक कदम आगे बढ़ते हुए पुरी जनता कांग्रेस का ही समर्थन हासिल कर लिया यानी इस चुनाव में इस समय भाजपा थोड़ी भारी दिखाई दे रही है । वैसे पिछले दो माह से कांग्रेस के चुनाव प्रभारी जयसिंह अग्रवाल ने जो फिल्डिंग यहां की है उसे भेदना अभी भी भाजपा के लिए थोड़ा मुश्किल ही है । बाकी फैसला तो यहां के मतदाता तीन नवबंर को कर ही देंगे ।

Related Articles

Back to top button