करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

मरवाही चुनाव – यदि मंत्री टी एस बाबा की मानें तो और गणित समझें तो मरवाही में भाजपा जीत सकती है ।

जोगी जी के बहत्तर हजार मतदाता फैसला करेंगे ।
कांग्रेस भाजपा के बीच आमने सामने की लड़ाई ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 24.10.2020

 

मरवाही प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टी.एस.बाबा ने मरवाही चुनाव को लेकर एक बड़ा बयान दिया है । यदि बाबा की बात मानें और गणित को समझें तो मरवाही उपचुनाव में भाजपा की जीत हो सकती है । स्वास्थ्य मंत्री टी.एस.बाबा ने मरवाही चुनाव का विश्लेषण करते हुए बताया कि मरवाही विधानसभा में कांग्रेस के बीस हजार और भाजपा के सत्ताईस हजार परंपरागत वोट हैं । यहां जोगी जी के बहत्तर हजार वोट हैं और यहीं बहत्तर हजार वोट ये तय करेंगे कि जीत किसकी होती है । चुनाव से पूरे राज्य का आंकलन नहीं किया जा सकता । मैं सिर्फ आंकड़ों के हिसाब से कह रहा हूं बाकी तो मतदाताओं के हाथ में है ।


उन्होंने आगे कहा कि जब उनके परिवार का कोई सदस्य नहीं लड़ रहा है तो फिर मुझे लगता है कि बहुत वोट विभाजित होकर कांग्रेस में आएंगे । लेकिन गणित सीधा सीधा है यदि सत्तर हजार वोट में से पैंतिस पैंतिस हजार वोट भाजपा कांग्रेस को बराबर जाते हैं तो फिर भाजपा जीत जाएगी । यदि चालिस हजार वोट कांग्रेस को आते हैं और तीस हजार वोट भाजपा को जाते हैं तो कांग्रेस जीत जाएगी । मैं तो सिर्फ आंकड़ों की बात कर रहा हूं बाकी तो मतदाताओं के हाथ में है ।

फाईल फोटो

वरिष्ठ मंत्री टी एस बाबा की बात के राजनैतिक लोग कई मायने निकालेंगे और निकलना भी शुरू हो गया होगा । वैसे बाबा की बात सुनकर भाजपा और जोश में आ जाएगी ऐसा लगता है ।

Related Articles

Back to top button