close button
पेंड्रा रोडकरगी रोडकोरबाबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

Marwahi Police – मरवाही पुलिस का आपरेशन सिवनी रूका ।

दो दिन से आरोपी को गिरफ्तार करने गई मरवाही पुलिस लौटी बेरंग ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 28.10.2021

Krishna Kumar Pandey

मरवाही – मरवाही पुलिस Marwahi Police के द्वारा कल से सिवनी में शुरू किया गया एक आपरेशन आज दोपहर होते होते स्वाहा हो गया और पुलिस को वहां से बेरंग ही लौटना पड़ा । सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कल दोपहर से ही मरवाही की पुलिस एक मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने सिवनी पहुंची थी लेकिन आरोपी को गिरफ्तार करना तो दूर पुलिस ये भी पता नही कर पाई थी कि जिसे वे गिरफ्तार करने आए हैं वो घर पर है भी या नहीं । कल दोपहर से शाम हो गई फिर रात भी हो गई और आज की भोर के साथ दूसरे दिन की दोपहर हो गई लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा और कल से डेरा डंडा लगाए बैठी मरवाही पुलिस को खाली होथ वहां से वापस होना पड़ा ।


ज्ञात हो कि कल से ही मरवाही पुलिस Marwahi Police सिवनी में मौजूद थी । कल रात को थाने में मामूली मारपीट और गाली गलौज की धारा लगाते हुए दर्ज एफआईआर आनलाईन दिखने तो लगी लेकिन मामले को सेसेंटीव मानते हुए एफआईआर को लॉक कर दिया गया था । एफआईआर को सेसेंटिव मानते हुए लॉक क्यों किया गया ये भी समझ से परे है क्योंकि ऐसी कोई धारा नहीं है जो सेंसेटिव मामला दर्शाती हो ।


सिवनी से एक अंदरूनी सूत्रों से जो जानकारी प्राप्त हुई वो काफी चोैंकाने वाली है । सूत्र ने बताया कि पूर्व में दो ही कांस्टेबल आए थे बाद में टीआई साहब और एसडीओपी साहब भी आए फिर गांव से ही कुछ लोगों को बुलाया गया और आरोपी के घर पहुंचे जहां आरोपी भी मौजूद था पुलिस टीम के अंदर पहुंचते ही आरोपी और उसके परिवार वालों ने हथियारों से हमला कर दिया जिसमें दो तीन पुलिस वालों को चोटें आई । बाद में घर का दरवाजा बंद हो गया कल से पूरी रात और आज देर दोपहर तक पुलिस टीम गांव में घेराबंदी किए हुए थी लेकिन शाम होते होते सभी वापस चले गए । पुलिस टीम क्यों वापस हो गई इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता ।

दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए एसडीओपी अशोक वाडेगांवकर का कहना था कि – घर में नोटिस चस्पा कर दी गई है कि इस इस मामले पर अपराध दर्ज है । आरोपी ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था । घटनास्थल की वस्तुस्थिति के हिसाब से पुलिस अपना काम कर रही है और पूरे मामले में नजर बनाए रखी है । पुलिस के साथ कल जो हुआ है उस पर भी कार्यवाही की जाएगी । पुलिस पर किसी भी प्रकार का पोलिटिकल प्रेशर नहीं है और हम अपनी स्ट्रेजडी के हिसाब से ही काम कर रहे हैं ।

 

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button