ब्रेकिंग न्यूज़
Home / Uncategorized / डोंगरगढ़ से गुमशुदा महिला का हुआ था अपहरण , डोंगरगढ़ से रायपुर और वहां से फ्लाईट में ले गए हरियाणा ।

डोंगरगढ़ से गुमशुदा महिला का हुआ था अपहरण , डोंगरगढ़ से रायपुर और वहां से फ्लाईट में ले गए हरियाणा ।

Advertisement

अंतर्राज्यीय मानव तस्करी का पुलिस ने किया खुलासा,गुमशुदा हुई महिला की खोजबीन में हुआ खुलासा ।

3 माह अपहरणकर्ताओं के चुंगल में रही महिला. अपहरणकर्ताओं ने दो बार महिला की शादी हरियाणा निवासीयो से कराई.

 

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 23.11.2020

 

धम्मकिर्ती नंदेश्वर
राजनांदगांव ब्यूरो

डोंगरगढ़ प्रदेश की लड़कियों को अपहरण कर राज्य से बाहर भेजने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने एक महिला समेत चार लोगो को गिरफ्तार किया है,पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय श्रीमती वंदना जैन डोंगरगढ़ के वार्ड नंबर 20 स्थित भुरवा टोला में अपने पति शुभम जैन व अपने 4 साल के बेटे के साथ निवासरत है. I

अपहरणकर्ताओं के चुंगल से बाहर निकली श्रीमती जैन ने अपने ऊपर घटित घटना के संबंध में पुलिस को बताया की अपहरणकर्ताओं में से एक मुसलमान महिला रजा नगर वार्ड नंबर 20 निवासी साजदा ने पहले उससे दोस्ती की फिर उसे मॉर्निंग वॉक के नाम से घुमाने के नाम से ले जाया गया.इस दौरान उसे पीने के लिए पानी दिया गया. पानी पीते ही वह बेहोश हो गई. उसे जब होश आया तो वह अपने आप को अन्य चार लड़कियों के साथ कार में रायपुर में पाई.

उसके साथ उसके बच्चे का भी अपहरण कर साथ में लाया गया था. पति द्वारा पत्नी व बच्चे के गुम होने की रिपोर्ट 10 सितंबर 2020 को ही थाना डोंगरगढ़ में दर्ज करा दी गई थी. तथा जिन व्यक्तियों के ऊपर उसे शंका थी उसके नाम व मोबाइल नंबर की जानकारी स्थानीय पुलिस को दे दी गई थी.

फ्लाइट से दिल्ली ले जाया गया –पीड़िता श्रीमती वंदना जैन के अनुसार अपहरणकर्ताओं द्वारा उसके बच्चे के साथ अन्य चार लड़कियों को फ्लाइट के माध्यम से रायपुर से दिल्ली ले जाया गया. वहां से कार द्वारा हरियाणा, हरियाणा से सिंघाना लेकर गए. सिंघाना में किराया के मकान में सबको अलग-अलग रूम में रखा गया

श्रीमती वंदना जैन की दो अलग-अलग व्यक्तियों से शादी कराई गई -अपहरणकर्ताओं की शिकार हुई वंदना जैन ने बताया कि सिंघाना में रहते हुए उनकी पहली शादी हरियाणा के पीलोद निवासी सुरेश से ₹100000 लेकर कराई गई .2 दिन के भीतर मौका पाते ही उसने भागने की कोशिश की किंतु अपहरणकर्ताओं के पकड़ में आते ही उन लोगों ने उसे हरियाणा के लुहारों निवासी राजेश नामक व्यक्ति से दूसरी शादी डेढ़ लाख रुपए लेकर कराई. इस दौरान उसका 4 वर्षीय पुत्र साथ में था.

मौका पाते ही पुनः श्रीमती जैन लुहारों थाना पहुंचकर अपहरणकर्ताओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई .वहां से उसे पूरी सुरक्षा के साथ दुर्ग में चाची सास ( ससुराल) के पास भेजा गया. दुर्ग से पति शुभम जैन द्वारा उसे डोगरगढ़ लाया गया. डोगरगढ़ थाना में पहुंचकर पति पत्नी ने अपहरणकर्ता शाजदा निवासी रजा नगर वार्ड नंबर 20, जुनैद खान निवासी राजा नगर, शुभम निवासी रजा नगर, सलमान जिनकी कार से श्रीमती जैन को रायपुर ले जाया गया था, के नामो का खुलासा श्रीमती जैन ने पुलिस के समक्ष करने की बात कही है.अपहरण के दौरान कुछ अन्य नाम रेखा,कमला, राज व अजय के भी सामने आए हैं.पुलिस की टीम दिल्ली एवं हरियाणा जाकर मामले की जाँच करेगी ।

 

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Avatar
Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

गृह निर्माण मंडल की दादागीरी – अटल आवास से गरीबों को बेदखल करने की साजिश ।

Advertisement करोना काल में जब जीवन यापन मुश्किल उस समय मण्डल को ...

error: Content is protected !!