कोरबाकरगी रोडपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

मितानिन गई समझाने कि टीका लगवाओ तो ग्रामीण ने मितानीन के साथ कर दी मारपीट ।

अजमानतीय धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध आरोपी गिरफ्तार ।

शासकीय कार्य में बाधा उतपन्न करने वाले जाएंगे जेल-पुलिस अधीक्षक

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 23.04.2021

 

पेण्ड्रा – गांव में जब मितानीन गांव के लोगों को कोविड वैक्सीनेशन के लिए मोटिवेट कर के उन्हें वैक्सीन लगवाने के लिए कह रही थी इसी बीच एक ग्रामीण ने पहले तो मितानीन को बरगलाना शुरू किया कि टीका वीका कुछ नहीं है क्यों करवा रहे बेकार में रहने दो । इसके बाद भी जब मितानीन ने उसकी बात नहीं सुनी तो ग्रामीण ने लाठी से मितानीन पर हमला कर दिया ।

 

पूरा मामला गौरेला थाने के अंतर्गत आने वाले तवरडबरा गांव का है यहां कि मितानीन चंादनी बैगा घर घर जाकर लोगों को टीकाकरण हेतु प्रोत्साहित कर रही थी कि ग्राम का ही गोपाल बैगा के द्वारा मितानिन श्रीमती चांदनी बाई से वादविवाद कर लोगो को टीकाकरण मत कराओ कह कर बरगलाने लगा। शाम को जब श्रीमती चांदनी बैगा टीकाकरण कार्य के उपरांत घर जा रही थी तो रास्ते में गोपाल बैगा के द्वारा रोक कर बुरी बुरी गाली गलौज कर हाथ में रखे लाठी से मारपीट किया।

घटना की जानकारी ’पुलिस अधीक्षक श्री सूरज सिंह परिहार’ को मिलते ही पुलिस अधीक्षक जीपीएम के द्वारा तत्काल थाना गौरेला प्रभारी को आवश्यक कार्यवाही हेतु दिशा निर्देश देकर आरोपी को गिरफ्तार करने बाबत आदेश दिए।

घटना पर से थाना गौरला में ’अपराध क्रमांक 143/21 धारा 186, 353, 294, 323, 506 भादवि’ कायम कर घटना के 02 घंटे के भीतर गौरेला पुलिस के द्वारा आरोपी गोपाल बैगा पिता तिहारु बैगा 30 साल निवासी तंवरडबरा को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

पुलिस अधीक्षक श्री सूरज सिंह परिहार ने कहा है कि- करोना महामारी से बचाव हेतु टीकाकरण के इस राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम के तहत सभी जगह टीकाकरण कार्यक्रम जारी है और इस तरह शासकीय कार्य में व्यवधान उत्पन्न करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जावेगा और कड़ी कार्यवाही कर जेल भेजा जाएगा।

Related Articles

Back to top button