close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / पेंड्रा रोड / ग्रामीण क्षेत्रों में अभी करोना का डर लोगों को नहीं , सुबह पांच बजे से राशन दुकानों के सामने भीड़ ।

ग्रामीण क्षेत्रों में अभी करोना का डर लोगों को नहीं , सुबह पांच बजे से राशन दुकानों के सामने भीड़ ।

Advertisement

करोना के दुसरे तुफान का असर गांवों तक में लेकिन दो माह के राशन के लिए उमड़ गई भीड़ ।
क्या ये अच्छा नहीं होता कि जैसे हर चिज की होम डिलवरी हो रही वेेसे ही राशन की भी हो जाती ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 05.05.2021

 

करगीरोड/बेलगहना करोना के दुसरे तुफान का असर शहरों से निकल कर तेज गति से ग्रामीण क्षेत्रों में भी पहुंच गया है । और शायद ही कोई गांव हो जो इसके प्रकोप से बचा हो । सरकार के द्वारा इस संक्रमण से बचने के लिए हर दिन नई गाईड लाईन जारी किया जा रहा है साथ ही लाॅक डाउन की अवधी भी बढ़ाई जा रही है लेकिन लगता है ग्रामीण क्षत्रों में अभी तक लोग इसकी भयावहता को समझ नहीं पाए है ।


लाॅक डाउन के समय सरकार ने उचित मूल्य की दुकानों से दो माह का राशन फ्री में एक साथ देने की घोषणा की और इसके लिए कई नियम कानून भी बनाए । जैसे सोशल डिस्टेंसिग रखें , सेनेटाईजर रखें और सभी मास्क का उपयोग करें । लेकिन ऐसा कुछ भी देखने में नहीं आ रहा है ।


बेलगहना सोसायटी में सुबह पांच बजे से ही लोगों की भीड़ ऐसी जुटी की सारे नियम कायदे और कानून कोने में खड़े देखते रहे और सोचते रहे कि धन्य है हमारी जनता जिसे ना समझ है ना अकल । लोगों को समझना चाहिए कि करोना इस संक्रमण ने इस बार शहरी क्षेत्र के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों को भी जकड़ के रखा हुआ है और इससे बचने के जो उपाय सरकार बता रही है उसको मानना ही उनको राहत दिला सकता है ।

बेलगहना पुलिस चोैकी के द्वारा लगातार पेट्रोलिंग की जा रही है यहां यह बताना लाजिमी होगा कि बेलगहना चोैकी के पास मात्र 14 स्टाफ होने के बावजूद वह लगातार पेट्रोलिंग कर ग्रामीण एरिया में समझाइश देकर लोगों को मास्क लगाने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए प्रेरित करते रहे हैं 2 दिन पहले सहकारी सोसायटी में बेलगहना चोैकी प्रभारी दिनेश चंद्रा पहुंच कर लोगों को समझाइश भी दिया कि ज्यादा भीड़ ना लगाई जाए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें उस दिन तो व्यवस्था बन गई परंतु फ्री राशन पाने के लिए लोग जान जोखिम में डाल रहे हैं अब नहीं सुधरे तो और भयावक स्थिति होगी ।

 

यदि बेलगहना क्षेत्र में पिछले पांच दिनों के करोना पाजिटिव पर नजर डालें तो ये चोैंकाने वाले है यहां तीस अप्रेल से चार मई तक 307 लोगों को टेस्ट किया गया जिसमें 139 लोग पाजिटिव आए हैं याने इसका प्रतिशत निकाले तो ये लगभग चालिस प्रतिशत से उपर का होता है ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

ब्रेकिंग – स्कूल खुलने का आदेश हुआ जारी । डीईओ ने सभी बीईओ प्राचार्य व संकुल समन्वयकों को जारी किया निर्देश

Advertisement स्कूल की साफ-सफाई कराने और ड्रेस-किताब बांटने सहित करने होंगे ये ...

error: Content is protected !!