करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

रायपुर के दो हुक्का बार में छापा ,लड़कों के साथ लड़कियां भी मिली ।

बार रेस्टोरेंट बंद लेकिन राजधानी में हुक्का बार में उड़ रहा धुंआ ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 08.07.2020

रायपुर – प्रदेश में बार माल सब बंद हैं । सरकार का सख्त आदेश है कि ये सब आगामी आदेश तक बंद रहेगें लेकिन राजधानी रायपुर में हुक्का बार आबाद है । खुल रहे हैं और लोग शौक से धुंआ उडा रहे हैं इनमें युवक और युवतियां दोनों मौजूद हैं । राजधानी में आज पुलिस ने हुक्का बारों पर जब छापेमारी की तो वो खुद भी चैंक गई यहां लड़कों के साथ ही लड़कियां भी मौजूद थीं ।


राजधानी में आज सीएसपी के अगुवाई में खम्हरडीह स्थित एक कैफे में छापेमारी की गई तो यहां का मैनेजर हुक्का पिलाते मिला । खम्हडीह पुलिस ने मैनेजर के खिलाफ कोटपा एक्ट के तहत कार्यवाही की है पुलिस ने यहां 4 नग हुक्का , हुक्का पॅाट और कई फलेवर बरामद किए ।
इसी प्रकार राजधानीे के बुढ़ी माता चैक स्थित एक कैफे पर भी छापेमारी की गई । यहां महिला एवं बाल विकास विभाग के साथ अन्य पांच विभाग के अधिकारी मौजूद थे । जानकारी के अनुसार ये कैफै फूड लाईसेंस लेकर ये कारोबार कर रहा था । यहां से भी अधिकारियों ने पांच नग हुक्का और दर्जनों फलेवर बरामद किया है ।

सबसे गंभीर बात ये है कि इन हुक्का बारों में लड़कियां भी मौजूद थी । कोरोना संक्रमण काल में गाईडलाईन है कि बार रेस्टोरेंट सब बंद रहेंगे । लेकिन राजधानी रायपुर में जिस प्रकार से हुक्का बार संचालित हो रहे हैं उसने समाज के सामने कई सवाल खड़े कर दिए हैं । हुक्का बार से लड़कों और लड़कियों का मिलना ये तो बतलाता है कि लोगों के मन में अब करोना को लेकर ना तो भय है ना ही डर वे किसी भी प्रकार की ना तो गाईड लाईन मानते हेैं और ना ही उन्हें इसकी परवाह है ।
प्रशासन को ऐसे लोगों पर सख्त कार्यवाही करनी चाहिए ताकि बाकी लोगों को सबक मिले की कानून और नियमों की अनदेखी कोई भी करे कानून उसे छोड़ेगा नहीं ।

Related Articles

Back to top button