करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

रतखंडी – तीन दिन पहले हुई मौत के मामले में आ सकता है नया मोड़ , अंदरूनी सूत्रों से छनकर आ रही है जानकारी ।

रतखंडी में लड़की की मोैत के बाद कई तरह की बातें आ रही सामने ।

पुलिस जांच में लगी तो कुछ लोग मामला दबाने में ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 25.04.2021

करगीरोड कोटा कोटा थाने के अंतर्गत आने वाले रतखंडी ग्राम पंचायत में बीते 22 तारीख को एक लड़की का शव पेड़ में लटके हुए मिला था । इस दौरान जो बात सामने आई थी उसके अनुसार लड़की रात को घर से गांव में ही शादी देखने के नाम पर निकली थी लेकिन रात भर घर वापस नहीं आई अगले दिन उसकी लाश गांव के ही एक खेत में पेड़ में लटकी मिली ।


बेलगहना पुलिस ने मामले में मर्ग कायम करते हुए मामले को जांच में ले लिया है । पुलिस के मुताबिक अभी तक उन्हें पीएम रिपोर्ट की कापी नहीं मिली है इसलिए लडकी के साथ क्या हुआ इसका कोई स्पष्ट कारण नहीं पता है ।जबकि कुछ अखबारों ने ये छापा था कि लडकी शुगर से पीड़ित थी और खुद ही इंसुलिन लेती थी इससे परेशान होकर उसने आत्म हत्या कर ली ।


लेकिन घटना के बाद से कई सवाल ऐसे थे जिनके जवाब आने बाकी थे । दबंग न्यूज लाईव ने उस समय भी मामले को संदेहास्पद माना था । लड़की का शव जिस गमछे से लटका मिला वो किसका था ? क्या लड़की अपने घर से लेकर निकली या फिर किसी और का था ? लड़की यदि स्वयं ही आत्महत्या करने गई तो उसकी सेंडिल किचड़ में कैसे मिली ? उसका मोबाईल उसके शव से दूर कैसे मिला ? क्या उस रात लड़की को और किसी ने कहीं आते जाते देखा ? क्या वाकई में लड़की किसी शादी में शामिल हुई थी ं?ये कई सवाल है जिन पर पुलिस भी अपनी जांच कर रही होगी ।


बहरहाल इस पुरे मामले में अंदरूनी सुत्रो से जो जानकारी प्राप्त हो रही है वो किसी बड़ी वारदात की तरफ इशारा कर रही है । सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक लड़की का किसी लड़के के साथ प्रेम संबंध था और उस रात भी वो उसी लड़के से मिलने उसके घर पहुंच गई थी और अगले दिन उसकी लाश गांव के एक खेत में पेड़ से लटकी मिली ।

ये भी पता चला है कि पुरे मामले को रफा दफा करने के लिए गांव में दो से तीन बार बैठक भी आयोजित हो गई है । इसकी जानकारी पुलिस को भी है । दबंग न्यूज लाईव ने बेलगहना चोैकी प्रभारी दिनेश चंद्रा से भी इस पुरे मामले में बात की तो उनका कहना था – हम लोगों के बयान ले रहे हैं ,अभी तक पीएम रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है हम सभी बिंदुओं पर जांच कर रहे हैं यदि कोई जानकारी प्राप्त होती है तो उसे बतया जाएगा ।

Related Articles

Back to top button