close button
कोरबाकरगी रोडपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

Road Jam- सड़क पर बन गया टैक्सी स्टैण्ड ,आने जाने वालों को दिक्कत जिम्मेदार बेखबर ।

सीजी और एमपी की गाड़ियों ने सड़क पर किया अवैध कब्जा ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 27.10.2021

गौरेला -शहर के सबसे व्यस्त रास्ते पर जिससे होकर कन्या स्कूल , स्टेटबैंक ,सरकारी रेस्ट हाउस और साथ ही एसडीएम साहब के बंगले जाया जा सकता है वहां रास्ते के दोनों तरफ लाईन से अवैध रूप से टैक्सी स्टैण्ड बन गया है जिससे यहां आने जाने वालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ।


गौरतलब है कि गौरेला के सबसे व्यस्त मार्गों में से एक ये मार्ग भी है । स्टेट बैंक से मिश्रीदेवी कन्या शाला तक जाने वाले मार्ग में दोनों तरफ दुकानें हैं और हर समय यहां भीड़ लगी रहती है । लेकिन यहां अघोषित रूप से छ.ग. और एमपी की गाड़ियों ने अपना स्टैण्ड बना लिया है । जिससे स्कूल जाने वाली बच्चीयों को भी काफी दिक्कतें हो रही है

कुछ लोगों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि यहां से गुजरना काफी मुश्किल है । खासकर छात्राओं के स्कूल आने जाने के समय ये दिक्कत और बढ़ जाती है ।

गौरेला पुलिस यहां आती है फिर वापस चले जाती है लेकिन यहां से उन्हें हटाने के संबंध में कुछ नहीं होता । और इन सब बातों से टैक्सी ड्राइवरों का हौसला इतना बढ़ गया है कि अब ये मार्ग अघोषित टैक्सी स्टैण्ड बन गया है । लोगों को हो रही परेशानी और नगर की व्यवस्था के लिए जब गौरेला टी आई से बात करने की कोशिश की गई तो उनसे बात नहीं हो पाई ।

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button