करगी रोडकोरबापेंड्रा रोड

सब बेफिक्रे – कोटा में ऐसा है लाॅक डाउन , भीड़ ऐसी जैसे सब सामान्य हो ।

आज कोटा विकासखंड में 476 टेस्ट में 173 पाजिटिव ।
कोटा में 58 , रतनपुर 59 , बेलगहना 30 और टेंगनमाड़ा में 28 संक्रमितों की पहचान ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 05.05.2021

विकास तिवारी

करगीरोड कोटा – करोना संक्रमण के बढ़ते प्रसार और लोगों के संक्रमित होने की दरों में तेजी को देखते हुए बिलासपुर जिले में पिछले 14 तारीख से जो लाक डाउन लगाया गया था उसे आने वाले 15 तारीख तक बढ़ा दिया गया है ।

लेकिन कोटा में सब बेफिके्र हैं । सुबह हो शाम हो या दोपहर नगर में लोगों की ऐसी भीड़ रहती है जो कभी सामान्य दिनों में भी नजर आती है । लेकिन दिक्कत ये है कि प्रशासन इन्हें रोक नहीं पा रहा और लोग मानने से रहे । लाॅक डाउन में ये ऐसे बाहर निकलते हैं जैसे सिंकदर यही हैं ।

फल सब्जी वालों को ठेले में सामान बेचने की छुट क्या मिली पुरे शहर में सिर्फ सब्जी और फलों के ठेले चोैक चोैराहो पर नजर आने लगे हैं और इनके पास लोगों की भीड़ । फल सब्जी को घर घर बेचने की छुट है नो कि चोैक चैेराहों पर दुकान खालने की । स्थानीय प्रशासन इस तरफ ध्यान दे ।

कोटा विकासखंड में आज टोटल 476 लोगों के टेस्ट हुए जिसमें 173 पाजिटिव पाए गए हैं । विकासखंड में रोजाना सैकड़ों पॉजिटिव केस आने के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कोरोना का प्रहार घर घर होता जा रहा है । लॉकडाउन के बावजूद इतने मात्रा में केस मिलना यह समझ से परे है आखिर इतने केस कैसे आ रहे हैं ?


कोटा विकासखंड में आज हुए टेस्ट में कोटा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में 180 में 58 , रतनपुर में 135 में 59 , बेलगहना में 73 में 30 और टेंगनमाड़ा में 88 में 28 संक्रमितों की पहचान की पहचान की गई है ।

Related Articles

Back to top button