करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

तखतपुर में एसडीएम की कार्यवाही तोड़ा गया बेजा कब्जा ।

बिलासपुर के बाद तखतपुर में भी बेजा कब्जा हटाने की कार्यवाही ।
2600 स्क्वेयर फुट में कर लिया था अवैध बाउंड्री निर्माण ।

 

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 03.07.2020

 

विकास तिवारी

तखतपुर – बिलासपुर में अरपा किनारे के अवैध कब्जे को हटाने के बाद प्रशासन जिले में अवैध कब्जाधारियों पर लगातार कार्यवाही कर रहा है ।

बिलासपुर कलेक्टर के दिशा निर्देश पर आज कोटा एसडीएम आनंदरूप तिवारी ने तखतपुर तहसीलदार के साथ मिलकर तखतपुर विकासखंड के जरेली में अवैध कब्जाधारियों पर कार्यवाही करते हुए बेजाकब्जा हटाया ।


एसडीएम तिवारी ने आज जरेली मे देवयानी पति राजन ताम्रकर निवासी ग्राम तखतपुर पहन 28 में किए शासकीय भूमि पर अवैध ढंग से बाउंड्रीवाल का निर्माण कर लिया था । शासन ने इस पर कार्यवाही करते हुए 2500 का जुर्माना करते हुए जगह खाली करने का आदेश दिया था लेकिन कब्जाधारी ने उक्त आदेश का महत्व नहीं दिया । आज प्रशासन अपने पुरे लाव लश्कर के साथ जरेली पहुंचा और अवैध ढंग से कब्जा कर बनाए गए बाउंड्रीवाल को तोड़ दिया ।


कोटा एसडीएम आनंद रूप तिवारी ने दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए कहा कि – जरेली स्थित शासकीय भूमि पर अवैध ढंग से बाउंड्रीवाल बनाकर कब्जा कर लिया गया था । कब्जाधारी को नोटिस दिया गया था लेकिन दिए गए समय में उसके द्वारा किसी प्रकार का दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया गया । इसलिए आज अवैध कब्जे को हटा दिया गया है ।

Related Articles

Back to top button