कोरबाकरगी रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

कोटा स्वास्थ्य विभाग की गंभीर लापरवाही , एक घंटे से स्कूल के बच्चे वैक्सीन के इंतजार में ।

एक तरफ सरकार वैक्सीनेशन पर जोर दे रही दुसरी तरफ कोटा स्वास्थ्य विभाग लापरवाह ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 05.01.2022

करगीरोड कोटा – सरकार ने पंद्रह साल से अठारह साल के बच्चों के वैक्सीन को लेकर अभियान शुरू किया और इसके लिए स्कूलों में स्वास्थ्य विभाग की टीम वैक्सीन करने जा रही है । स्कूल में वैक्सीनेशन टीम को साढ़े दस बजे पहुंच जाना चाहिए लेकिन स्कूलों में साढ़े ग्यारह बजे तक वैक्सीनेशन की टीम नहीं पहुंच पाई है जिसके चलते बच्चे पिछले एक घंटे से वैक्सीनेशन लगाने के इंतजार में बैठे हुए हैं ।


कोटा में कन्या उच्चतर माध्यमिक शाला में वैक्सीनेशन टीम को साढ़े दस बजे पहुंच जाना था लेकिन साढ़े ग्यारह बजे से भी ज्यादा का समय होने के बाद भी स्वास्थ्य विभाग की टीम स्कूल में नहीं पहुंची थी । स्कूल के बच्चे और स्टाफ इस बारे में कुछ भी बोलने से बचते रहे लेकिन इंतजार में थके चेहरे कहानी बयां कर रहे थे ।


कोटा के डीकेपी स्कूल और कन्या उच्चतर माध्यमिक शाला में पंद्रह से अठारह साल के छात्र छात्राओं को वैक्सीनेशन लगना है । लेकिन बारह बजे तक कन्या शाला में स्वास्थ्य विभाग की टीम नहीं पहुंची थी जबकि डीकेपी स्कूल में बाहर बजे के बाद वैक्सीन लगना शुरू हुआ है ।


स्वास्थ्य विभाग को समय का ध्यान रखते हुए बच्चों के वैक्सीनेशन को सुचारू रूप से क्रियान्वित करना चाहिए ताकि बच्चों को इंतजार ना करने पड़े ।

 

Related Articles

Back to top button