कोरबाकरगी रोडछत्तीसगढ़ राज्यपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

स्टील प्लांट में हुआ हादसा छह घायल । तीन गंभीर रूप से झुलसे ।

मस्तुरी थाना क्षेत्र की घटना ।

दबंग न्यूज लाईव
रविवार 21.05.2023

बिलासपुर – मस्तुरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पाराघाट में स्थित राशि स्टील एडं पावर लिमिटेड में देर रात गंभीर हादसे में छह लोग बुरी तरह से घायल हो गए है जिनमें से तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं । प्राप्त जानकारी के अनुसार मस्तुरी के पाराघार में स्थित इस कारखाने में कल रात ये हादसा हुआ है । हादसे के बाद घायलों को बिलासपुर के एक नीजि अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।


मजदूरों की सुरक्षा के नाम पर बरत रहे हैं राशी पावर प्लांट लापरवाही कभी भी हो सकता है बड़ी दुर्घटना

मस्तूरी पाराघाट स्थित राशी पावर प्लांट में आज पीजीपी में हुकिन मारते समय मजदूर झुलस गये । हादसे के बाद कंपनी में अफरा तफरी मच गई और मजदूरों ने इसकी जानकारी कंपनी के उच्च अधिकारियों को दी ।


कंपनी ने आग में झुलसे हुए मजदूरों को महादेवा हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया है, मिली सूचना के अनुसार गंभीर रूप से झुलसे हुए हैं मजदूरों का अभी तक इलाज जारी है।एक मजदूर ने बताया अभी अभी नया पीजीपी चालू किया गया है लग भग 10से 12 दिन ही चालू हुआ है उनका कहना है कि पीजीपी में कोयला डालते ही गैस बनकर फट गया गरम गरम कोयले का लावा मजदूरों के ऊपर आ गिरा जिसके चलते ही मजदूर झुलस गए हैं उन मजदूरों के पास उस लावा से बचने के लिए कोई सुरक्षा के उपाय नहीं था न ही और मजदूरों को दिया जाता है अनहोनी से बचने के लिए कोई भी समान नही है , जिसके कारण ही उन लोग झुलस गए इससे मैं ज्यादा कुछ और नहीं बता सकता क्योंकि मुझे यहां नौकरी करना है ।


इस मामले की जानकारी अभी तक मस्तुरी थाने में नहीं है । दबंग न्यूज लाईव ने इस मामले में और अधिक जानकारी के लिए थाने के नंबर पर संपर्क किया तो किसी भी प्रकार की घटना होने की जानकारी से अनभिज्ञ होना बताया गया ।

आम आदमी पार्टी ने की वरिष्ठ नेता और अधिवक्ता प्रियंका शुक्ला ने अपने साथियों के साथ रात में ही अस्पताल जाकर घायलों की जानकारी ली उनका कहना था कि घायलों का इलाज सहीं ढंग हो तथा उन्हें मुआवजा देते हुए पक्की नौकरी दी जाए ।

Related Articles

Back to top button