Uncategorized
Trending

राम के रंग में रंगा कोटा , राम मंदिर चौक में विशेष आयोजन ।

बारह बजे से देर रात तक चलेंगे आयोजन ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 22.01.2024

करगीरोड’राम’ दो अक्षरों का ये नाम अपने आप में कितना पावन और महान है जिसके सिर्फ सोचने से आत्मा को शांति प्राप्त होती है ऐसे राम नाम से आज पूरा कोटा रंग गया है । अयोध्या में होने वाले रामलला के प्राण प्रतिष्ठा ने पूरे देश को धार्मिक रंग में रंग दिया है ।


कोटा स्थित प्रसिद्ध राम जानकी मंदिर में सुबह से ही लोगों की भीड़ जुटने लगी है और मंत्रोच्चार का जाप शुरू है । जनपद पंचायत तथा नगर पंचायत की तरफ से पूरे मंदिर में सजावट और रंगोली बनाने के काम में लोग उत्साह से जुटे हुए हैं ।

दोपहर बारह बजे से मंदिर प्रांगण में रामायण मंडली के द्वारा भजन किर्तन का कार्यक्रम शुरू हो जाएगा जिसके लिए सारी तैयारी पूर्ण कर ली गई है ।


भजन कीर्तन के बाद शाम छह बजे से राम मंदिर चौक में भव्य लाईटिंग ,अतिशबाजी और लेसर का कार्यक्रम के साथ ही प्रसाद वितरण का आयोजन किया जाएगा । नगर पंचायत और जनपद पंचायत के सारे अधिकारी और कर्मचारी आयोजन की तैयारी में जुट हुए हैं ।

नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रदीप कौशिक ने बताया कि – बारह बजे से रामायण मंडली के द्वारा भजन कीर्तन शुरू होगा उसके बाद एससीडी पर सीधा प्रसारण किया जाएगा शाम छह बजे से पूरे चौक में रंगीन आतिशबाजी ,लाईटिंग और प्रसाद वितरण का कार्यक्रम होगा ।

Related Articles

Back to top button