Uncategorized
Trending

बच्चों से भरी सेंट जेवियर्स की बस पिकअप से टकराई ।

करगीरोड कोटा – स्कूली बच्चों से भरी सेंट जेवियर्स कोटा की बस कोटा से बेलगहना जाते हुए श्रीपारा के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई । जानकारी के अनुसार स्कूल की छुट्टी के बाद सेंट जेवियर्स की बस बच्चों को लेकर कोटा से बेलगहना के लिए निकली थी ।

प्रत्यक्षदर्शियोयों ने बताया कि बस काफी तेज गति में थी और श्रीपारा के मोड़ पर एक पिकअप से टकरा गई ।


सेंट जेवियर्स की बस पहली बार दुर्घटनाग्रस्त हुई हो ऐसा नहीं है इसके पहले भी कई बार इस स्कूल की बस दुर्घटनाग्रस्त हो चुकी है लेकिन प्रबंधन ने अभी तक इसे गंभीरता से नहीं लिया है ।

दूर दूर से छोटे छोटे बच्चे यहां पढ़ने आते हैं और उनके अभिभावक बस में उन्हें भेजते हैं ऐसे में प्रबंधन की जिम्मेदारी है कि वो बसों को सुरक्षित तरीके से चलाने और सावधानी रखने के लिए चालक को कहे ।

दुर्घटना के बाद सभी बच्चों को कोटा से बेलगहना जाने वाली सवारी बस में शिफ्ट करके उनके घर भेजा गया है । पढ़ने वाले बच्चों के एक पेरेंट्स से जब जानकारी चाही गई तो उनका कहना था कि इस बारे में उन्हें किसी प्रकार की जानकारी नहीं है ।

इस संबंध में जानकारी के लिए स्कूल प्रबंधन से कई बार कोशिश की गई लेकिन किसी भी जिम्मेदार ने कॉल नहीं उठाया । इससे समझ आता है कि प्रबंधन इन सब मामलों को लेकर कितना गंभीर है ।

Related Articles

Back to top button