करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

एटीएम के पास वसूली करने वाले उड़नदस्ता कर्मचारियों पर विभाग महेरबान ।

रात को एटीएम पहुंच गए थे वसूली करने । अभी तक ना जांच ना कार्यवाही ।

 

 

14.03.2022

बिलासपुर – वन विकास निगम का उड़न दस्ता रेत परिवहन करने वालों से वसूली करने रात के समय एटीएम पहुंच गया था । इस मामले की खबर को दबंग न्यूज लाईव ने 23 फरवरी 2022 के अंक में प्रमुखता से प्रकाशित किया था ।
खबर के बाद विभाग ने 24 फरवरी को ही एक पत्र जारी करते हुए तीन दिन में रिपोर्ट देने की बात कही थी लेकिन पंद्रह दिन बाद भी इस मामले में कोई जांच नहीं हुई । याने विभाग इस मामले को लेकर अपने वसुलीबाज कर्मचारियों पर महेरबान हो गया है ।

इस बीच वन विकास निगम के अधिकारियों ने वसूली मामले की जांच छोड़कर रेत परिवहन करने वाले एक ट्रेक्टर की जांच शुरू कर दी और वसूली मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया । याने जिस मामले में तीन दिन में रेंज आफिसर को जांच करके अपनी रिपोर्ट सौंपनी थी वो रेंज आफिसर पिछले पंद्रह दिनों से अपने कर्मचारियों की जांच करनी छोड़ किसी और मामले में जुटे रहे ।

फाईल फोटो

दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए विभाग की डिप्टी डीएम का कहना था – अभी रेत परिवहन कर रहे एक ट्रेक्टर की जांच चल रही है इसके बाद उड़न दस्ते के वसुली प्रकरण की भी जांच की जाएगी ।

फाईल फोटो

विभाग द्वारा उड़न दस्ते के द्वारा वसुली प्रकरण की जांच ना करना इस बात को दर्शा रहा है कि विभाग के जिम्मेदार इस मामले में सब जानते हैं लेकिन कार्यवाही करने से बच रहे हैं । ऐसे में विभाग अपने क्षेत्र में होने वाले अवैध कामों को कैसे रोक पाएगा सोचनीय प्रश्न है ।

Related Articles

Back to top button