Uncategorized
Trending

पत्नी को लेने पति आया ससुराल और ससुराल वालों ने कर दिया कांड ।

सास , ससुर और बीवी के बीच फंसा युवक 

दबंग  न्यूज लाईव
गुरूवार 14.02.2024
लोकेश ठाकुर

पंडरिया/कुकदुर – अपनी पत्नी को लेने ससुराल गया युवक अचानक गायब हो गया । मामला तब खुला जब गांव के सचिव ने कुकदुर थाने को सूचना दी कि पंडरीपानी में रहने वाला युवक सुरेश गांव में नहीं है और उसका पता करने के लिए जब उसने अपने परिचित एक व्यक्ति को उसके ससुर बुधवाराम क यहां भेजा तो वहां भी युवक नहीं मिला लेकिन व्यक्ति ने जो जानकारी वहां से सचिव को दी उससे सचिव दहशत में आ गया ।
व्यक्ति ने सचिव को बताया कि बुधवाराम के यहां ना तो सुरेश है और ना ही बुधवाराम का परिवार लेकिन उसके मकान के दिवाल में खून के छिंटे जरूर है । मामला गंभीर था ऐसे में एक जिम्मेदार व्यक्ति की तरह सचिव ने इस बात की जानकारी पुलिस को दे दी ।
जानकारी के बाद कुकदुर पुलिस हरकत में आई और पंडरीपानी की तरफ निकली इस दौरान पुलिस संदेहियों को भी तलाश कर रही थी  । कुकदुर पुलिस की किस्मत अच्छी थी और उन्होंने भागने की फिराक में बुधवाराम मरकाम ,सुखबती मरकाम एवं अमरदयाल मरकाम को घेराबंदी करके पकड़ लिया ।
संदेहियों को गिरफ्तार करने के बाद उन्हें लेकर पुलिस पंडरीपानी पहुंची । पूछताछ के बाद तीनों ने अपना अपराध कबूल कर दिया और पुलिस को जो कहानी बताई उसने एक कत्ल की घटना को उजागर किया ।
आरोपियों ने बताया कि सुरेश उनके यहां आया था और अपनी पत्नी सुखबती को ले जाने की बात पर विवाद करने लगा ,विवाद ज्यादा बढ़ा तो तीनों ने मिलकर सुरेश के सिर को लोहे के सब्बलनुमा सरिया ,लकड़ी के मुसल और डंडे से लगातार वार करते हुए उसकी हत्या कर दी ।
हत्या के बाद मृतक के सर व पैर को दो अलग अलग बोरियों में भरकर रस्सी बांधकर धोबा नदी तालाब के पास कीचड़ के दफना कर आए और सुबह सुबह गांव छोड़कर चुपके से भाग रहे थे ।
आरोपियों के द्वारा अपराध कबूल कर लेने के बाद उनकी निशानदेही पर पुलिस ने कार्यपालिक दण्डाधिकरी नायब तहसीलदार की उपस्थिति में मृतक सुरेश का शव बरामद करते हुए तीनों आरोपियों पर धारा 302 ,201 ,34 भादवि के तहत 12/24 पर अपराध दर्ज कर लिया करते हुए न्यायालय में पेश कर दिया है ।
इस हत्याकांड के आरोपियों को तत्काल दबोचने और गंभीरता से कार्यवाही करने में थाना प्रभारी व्यास नारायण चुरेन्द्र के साथ ही ,दीपक शर्मा , शिवेन्द्र मोहन उपाध्याय प्रहलाद चंद्रवंशी , संदीप पाण्डेय ,भरत सिंह परमार ,दूजराम सिन्द्राम ,आर पुरनदास ,विजय शर्मा और बिमला धु्रवे ने अपना योगदान दिया ।

Related Articles

Back to top button